सपना चौधरी की बॉलीवुड में एन्ट्री, पहली फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana,

Chandigarh, 15 Jan,2019

अपने गानों व ड़ांस से हरियाणा के लोगों के दिल पर राज करने के बाद हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी बॉलीवुड में धमाल मचाने को तैयार है। सपना चौधरी की पहली बॉलीवुड फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

बता दें इससे पहले सपना चौधरी ‘बिग बॉस 11’  में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं। बिग बॉस की सफल पारी ने उन्हें देश भर में लोकप्रिय कर दिया। सपना चौधरी भोजपुरी, पंजाबी व हरियाणवी सिनेमा की अनेक फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं।

अब सपना चौधरी इस फिल्म के जरिये बॉलीवुड में अपने कदम रखने जा रहीं हैं। अपनी पहली फिल्म में सपना चौधरी एक आईपीएस अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म के ट्रेलर में सपना चौधरी गोलियां बरसाते और बदमाशों पर लगाम लगाती नजर आ रही हैं।

इस फिल्म को हादी अली अबरार ने डायरेक्ट किया है। फिल्म की कहानी रीना डेनियल ने लिखी है, जो चार दोस्तों की कहानी पर आधारित है, जिनके अपने-अपने सपनें हैं और उन्हें पूरा करने के लिए वे किसी भी हद पर गुजरने को तैयार हैं। फिल्म में सपना चौधरी के अलावा विक्रांत आनंद, जुबेर खान, अरुण जाधव, नील मोटवाणी और साई भल्लाल भी हैं। फिल्म को जॉयल डेनियल ने प्रोड्यूसर किया है। वहीं फिल्म का म्यूजिक अल्ताफ सईद और मन्नी वर्मा ने दिया है।