सोनीपत के पिपली गांव का सरपंच, जो विकास कामों का बयौरा देने के बदले देता है मौत

Breaking अनहोनी बड़ी ख़बरें हरियाणा
Jaideep Rathi, Yuva Haryana
Sonipat, 28 June, 2018

हाल ही में सोनीपत के पिपली गांव के एक युवक को गोली मारकर चर्चा में आये सरपंच के खौफ की कहानी ही अलग है। कुछ दिन पहले  RTI लगाकर सरपंच से काम का ब्यौरा मांगने वाले कुछ युवको को मारने की धमकी देने वाले सरपंच  एक युवक को मार भी दिया था।

लेकिन अब इस सरपंच के काले कारनामे निकलकर सामने आ रहे है। इस सरपंच का खौफ गांव में इतना है कि लोगों ने घरों से निकलना तक बंद कर दिया है और उनकी सुरक्षा के लिए 24 घण्टे गांव में पुलिस की तैनाती रहती है।

बताया जा रहा है कि सरपंच ने गांव के ही लोगों को मारने की कसम उठा रखी है। रामनिवास नाम के सरपंच गांव से इतना खफा इसलिए है क्यूंकि ग्रामीणों ने सरपंच रामनिवास से आरटीआई के तहत विकास कार्यो का ब्यूरा मांग लिया था।

जिसके बाद सरपंच में ग्रामीणों की हत्या करने की कसम उठा ली और सरपंच ने सबसे पहले रामअवतार नाम के शख्स को गोली मार दी जो अभी भी मौत से जिंदगी की जंग लड़ रहा है। इसके बाद सरपंच ने आशीष नाम के युवक को गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गया।

ग्रामीणों ने बताया कि सरपंच ने 15 दिनों में दो बड़ी वारदातों को अंजाम दिया है और जल्द ही गांव में कई अन्य लोगों की हत्या करने की धमकी भी देकर गया है।

बता दें कि इस सरपंच का आपराधिक रिकॉड बहुत बड़ा है। इससे पहले भी गांव में एक महिला की हत्या और दो लोगों की हत्या के आरोप में जेल जा चुका है। वही सरपंच पर हत्या और हत्या के प्रयास के करीब 10 मुक़दम्मे दर्ज है ।

सरपंच रामनिवास एक पेशेवर अपराधी है। इस ने साल 2008 में पहला जुर्म किया था और उसके बाद हत्या, लूट पाट, मारपीट के 10 मामले दर्ज हुए। वहीं पुलिस का कहना है कि उन्होंने रामनिवास को पकड़ने के लिए 3 टीमें गठित कर दी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *