हरियाणा के कलाकारों को बढ़ावा देने के लिए साल में कम से कम तीन हरियाणवी फिल्म बनाएंगे: सतीश कौशिक

हरियाणा

Yuva haryana
karnal.19/03/2018

हरियाणा के टेलेंट को उभारने और हरियाणा की संस्कृति को देश- विदेशों में बिखेरने के लिए डायरेक्टर व प्रोड्यूसर सतीश कौशिक ने करनाल पहुंचकर सिविल लाइन थाने में हरियाणवी कल्चर पर आधारित फिल्म छोरियां छोरों से कम नहीं होती फिल्म की शूटिंग की।

इस दौरान पूरा थाना फिल्मी सेट में तब्दील रहा। फिल्म के कुछ महत्वपूर्ण सीन यहां फिल्माए गए। फिल्म में 80 प्रतिशत से ज्यादा कलाकार हरियाणा के हैं।

सतीश कौशिक ने कहा कि हरियाणा की फिल्म पॉलिसी जल्द ही लागू होने वाली है। इससे हरियाणवी फिल्म इंडस्ट्री को स्थापित होने में मदद मिलेगी। वे साल में कम से कम तीन हरियाणवी फिल्म बनाना चाहते हैं, ताकि प्रदेश की फिल्मों और यहां के कलाकारों का बढ़ावा मिल सके।

कौशिक ने बताया कि उनका सपना है कि अब अपने हरियाणा के लिए कुछ काम किया जाए। इसलिए इस फिल्म में 80 प्रतिशत कलाकार हरियाणा से लिए हैं। ताकि यहां के टैलेंट को भी दुनिया जान सके। हरियाणा के गांव में जन्मे प्रवेश राजपूत के डायलॉग फिल्म में नई जान डालते हैं। राजू पंजाबी, राजेंद्र फौगाट व जानवी सांगवान सहित कई कलाकार हरियाणा से हैं।

सावधान इंडिया के 18 एपिसोड में काम कर चुके पुलिसकर्मी अमर कटारिया ने अपनी अदाकारी से फिल्म को बेहतरीन बनाने में मदद की है। यह फिल्म 50 प्रतिशत पूरी हो चुकी है।

करनाल से पहले कुरुक्षेत्र, शाहाबाद में इसकी शू¨टग हो चुकी है। मधुबन पुलिस अकादमी में भी इसके दृश्य फिल्माए जाएंगे। सतीश कौशिक ने बताया कि सितंबर, अक्टूबर तक यह फिल्म रिलीज हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *