कांग्रेस को सभापा ने दिया समर्थन, चुनाव प्रचार में जुटेगी पार्टी

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

Jind, 18 Jan, 2019

समस्त भारतीय पार्टी अध्यक्ष सुदेश अग्रवाल ने जीन्द में प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि जीन्द का विधानसभा उपचुनाव प्रदेश की राजनीति की दिशा को तय करेगा। यह चुनाव सिर्फ विधायक का नहीं है, इसलिए सभी राजनीतिक दलों के बड़े-बड़े नेता जीन्द में मौजूद हैं। भाजपा की पूरी सरकार प्रचार में लगी है, जबकि उनकी सरकार पर इस जीत या हार से कोई असर नहीं पड़ता।

स.भा.पा. अध्यक्ष ने जनता से भी आग्रह किया कि वह अपना वोट सोच-समझकर डालें, क्योंकि उनका वोट आने वाले छ: वर्ष की दिशा तय करेगा। स.भा.पा. चुनाव में नहीं है, लेकिन चुनाव में उतरी सभी पार्टियों का विश्लेषण करने के पश्चात कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी रणदीप सुरजेवाला को समर्थन करने का फैसला लिया है। स.भा.पा अध्यक्ष सुदेश अग्रवाल व प्रदेश अध्यक्ष नीलम अग्रवाल प्रचार-प्रसार करेगी।

अपने संबोधन में सभापा अध्यक्ष सुदेश अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस सरकार में सत्ता से हटने के बाद काफी बदलाव देखने का मिला है और वह अपनी पिछली गलतियों को भुलाकर आगे बढ़ने का काम कर रही है, लेकिन मोदी सरकार ने सत्ता में आने से पहले राम मंदिर, काला धन और विकास को भुलकर अपने वायदों से दूर हटकर कार्य करने में लगी हुई है।

कांग्रेस पार्टी को ही समर्थन क्यों के सवाल पर सभापा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा अपनी कथनी और करनी को पूरा नहीं कर पा रही है और सत्ता से हटकर कांग्रेस पार्टी में काफी बदलावों को देखने को मिला है और मेरा मानना है कि आने वाले चुनाव में जो कांग्रेस ने बदलाव किए हैं उनका परिणाम देखने को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि अभी हाल में पांच राज्यों में हुए चुनाव के दौरान तीन राज्यों मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में कांग्रेस को जनता ने चुनाव ये इसी बात को साबित करता है कि अब परिवर्तन की सरकार को जनता वापिस लाना चाहती है।

सभापा अध्यक्ष ने बताया कि समस्त भारतीय पार्टी का नारा स्वच्छ राजनीति, व्यवस्था परिवर्तन और प्रशासनिक कार्यकुशलता को आगे बढ़ाना है और वे आगे भी इसी नारे को बढ़ाना चाहते हैं।

सभापा अध्यक्ष ने कहा कि उनकी मांग और सरकार का यह भी नारा है कि चंडीगढ़ की बजाय जींद को कार्यकारी राजधानी बनाया जाए, ताकि आमजन का समय के साथ-साथ कार्य भी जल्द हो सके, क्योंकि प्रदेश के किसी भी छोर से चंडीगढ़ जाकर कार्य करवाना उनके समय की काफी हानी होती है और अगर जींद को कार्यकारी राजधानी बनाया जाता है, तो आमजन को अपना कार्य करवाने के लिए पूरा दिन बेकार नहीं करना होगा। क्योंकि जींद हरियाणा में बीच में पड़ता है और समय की बचत भी होगी। इस अवसर पर विजेन्द्र सिंह, शील कुमार गिल, राजेंद्र सिंह मलिक, ईश्वर सिंगरोहा, प्रदीप मोर एडवोकेट, सुखबीर मान, अमित बढ़ाला, अनिल गंगवा, अनवर खुर्शीद इत्यादि मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *