Home स्थानीय दुर्गा उत्सव में विद्यार्थियो ने भारत की संस्कृति और सभ्यता का वर्णन कर गौरव बढ़ाया: एसपी लाल

दुर्गा उत्सव में विद्यार्थियो ने भारत की संस्कृति और सभ्यता का वर्णन कर गौरव बढ़ाया: एसपी लाल

0
0Shares
Bhagat Singh, Yuva Haryana
Palwal, 16 Oct, 2018
पलवल में दिल्ली पब्लिक स्कूल में दुर्गा उत्सव का आयोजन धूमधाम के साथ किया गया । कार्यक्रम के मुख्य अतिथि स्कूल के प्रो वाईस चेयरमैन एसपी लाल थे । कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलित कर की गई । स्कूल के विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर अभिभावकों का मन मोह लिया नन्हे-मुन्ने बच्चों ने विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से ऐसा समा बाधा कि हर कोई बच्चों की प्रतिभा का कायल हो कर ताली बजाने को मजबूर हो गया।
दुर्गा उत्सव में रामायण के संपूर्ण चित्र चित्रण को प्रस्तुत किया गया, वही राम और रावण की मध्य संवाद एवं अंत में गरबा प्रस्तुत किया गया ।स्कूल में 200 प्ले स्कूल के व 800 बच्चों ने कलावती प्रतियोगिता में भाग लिया। स्कूल में प्रोग्राम मु यअतिथि एस पी लाल ने दुर्गा उत्सव में मां दुर्गा से छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि वे स्कूल के विद्यार्थियों को आशीर्वाद दें कि वह इसी तरह भारत की संस्कृति और सभ्यता का गौरव बढ़ाते रहें ।
उन्होने कहा कि ने बल्लभगढ़ डीपीएस में जिस प्रकार एक से एक बढक़र कार्यक्रम होते हैं उसी प्रकार पलवल डीपीएस ने भी  बेहतरीन सांस्कृतिक कार्यक्रमों का जो समा बांधा है और उसमें जो अभिभावकों में जोश देखने को मिला है उससे स्कूल प्रबंधन को और अच्छे कार्यक्रम करने का हौसला मिलेगा ।
स्कूल की वाइस प्रिंसिपल पूर्णिमा वधवा ने विद्यालय की उपलब्धियों से अभिभावकों को अवगत कराया कि किस प्रकार स्कूल विद्यार्थियों के विकास को लेकर प्रयासरत है ।उन्होंने मु य अतिथि एसपी लाल व मिसेज रानी लाल का स्कूल पहुंचने पर स्वागत किया। कार्यक्रण में विद्यार्थियों को स मानित भी किया गया।इस मौके पर बुराई पर अच्छाई के प्रतीक विजयदशमी की शुभकामनाएं देते हुए रावण दहन किया गया।
Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In स्थानीय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

पंचकूला में 9 करोड़ की लागत से बना रोजगार भवन का किया गया उद्घाटन

Yuva Haryana News, Panchkula, 15 July 2020 पंचकूलì…