स्कूल के वाइस प्रिंसिपल ने महिला टीचर के साथ की मारपीट, पुलिस पर समझौता करने को लेकर दबाव बनाने का आरोप

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा

Jaideep Rathi, Yuva Haryana

Sonipat, 4 Sep, 2018

सोनीपत के गांव नन्दनोर के सरकारी स्कूल में वाइस प्रिंसिपल ने एक महिला टीचर के साथ मारपीट कर दी। जिसके बाद महिला टीचर के हाथ में फैक्चर आया है।

बताया जा रहा है कि किसी छोटी सी बात को लेकर दोनों की आपस में कहासुनी हुई थी। जिसके बाद स्कूल के बच्चों के सामने ही वाइस प्रिंसिपल ने महिला टीचर को पीटना शुरू कर दिया। वहीं महिला टीचर ने मीडिया के सामने आकर पुलिस पर समझौते के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है।

आपको बता दें कि सोनीपत के गांव नांदनोर के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में उर्मिला देवी इंग्लिश की टीचर है। वहीं इसी स्कूल में सुशील राठी नाम के वाइस प्रिंसिपल हैं। बताया जा रहा है कि दोनों अध्यापकों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और उसी के बाद वाइस प्रिंसिपल सुशील राठी ने उर्मिला देवी के साथ मारपीट शुरु कर दीं।

यह पूरा वाक्य क्लास के बच्चों के सामने ही हुआ। लेकिन पूरे मामले के बाद कोई भी छात्र कुछ नहीं बता रहा है। वहीं उर्मिला देवी का कहना है कि टीचर के साथ मारपीट की है और उसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है। बल्कि समझौते के लिए दबाव बनाया जा रहा है।

वहीं पूरे मामले के बाद स्कूल के प्रिंसिपल का कहना है कि यह पूरा वाक्य निंदनीय है और ऐसा नहीं होना चाहिए था। हालांकि किस बात को लेकर झगड़ा हुआ इस बात का उन्हें अंदाजा नहीं है। उन्होंने दोनों टीचरों के खिलाफ उच्च अधिकारियों को लिख दिया है।

मुरथल थाना प्रभारी ने बताया कि महिला टीचर की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है और टीचर की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें बनाई हैं। .अध्यापक को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वहीं पूरे मामले में अब सीएम के मीडिया सलाहकार का बयान भी सामने आया है। सीएम के मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने कहा है कि पूरे मामले में निष्पक्ष जांच होगी और दोषी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *