बैंक कर्मचारियों की बड़ी लापरवाही, घर के अंदर शख्स को किया सील

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Dinesh Kumar, Yuva Haryana

Faridabad, 5 September 2019 


हरियाणा के फरीदाबाद में बैंक कर्मचारियों ने एक शख्स को घर के अंदर सील कर दिया। दरअसल फरीदाबाद के डबुआ कॉलोनी में लोन न चुका पाने पर बैंक के कर्मचारियों ने घर को सील कर दिया। लेकिन इसी दौरान मकान मालिक कैलाश चंद का बेटा नरेश घर के अंदर ही रह गया और बैंक कर्मचारी उसे भी सील करके चले गए। घटना का पता तब चला जब बैंककर्मी मकान को सील करके वहां से चले गए।

जानकारी के अनुसार कैलाश चंद के इस मकान के ऊपर ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स से 38 लाख रुपए का लोन चल रहा था। इसी के चलते लोन ना भरने की सूरत में बैंक ने इस मकान को सील कर दिया। लेकिन इस सीलिंग की कार्रवाई में बैंक कर्मियों की लापरवाही सामने आई। जिसमें पैर में फ्रैक्चर के चलते एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति को बैंक कर्मियों ने अंदर ही बंद कर दिया।

जब व्यक्ति के परिजन घर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि उनके घर को सील किया गया है और इसी सीलिंग की कार्रवाई में उनके परिवार के एक व्यक्ति को भी बैंक कर्मियों की तरफ से मकान के अंदर सील कर दिया। मामला जब तूल पकड़ने लगा तब बैंक कर्मचारियों को इस बात का एहसास हुआ कि उन्होंने बहुत बड़ी गलती कर दी है और बैंक की तरफ से एक कर्मचारी ने मौके पर पहुंचकर ताला खोला और अपने ही घर में बंधक बने व्यक्ति को बाहर निकाला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *