अस्पताल के अंदर घुसकर चौकीदार की चाकुओं से गोदकर हत्या, आरोपी फरार

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष
Manu Mehta, Yuva Haryana
Gurugram, 05 April, 2019
दिल्ली से सटे साईबर सिटी गुरुग्राम में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है जहां एक निजी अस्पताल में खुखरी लेकर एक सिक्योरिटी गार्ड दूसरे गार्ड पर ताबड़ तोड़ वार कर उसकी हत्या कर देता और फिर बड़े आराम से वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो जाता है । घटना शुक्रवार सुबह करीब 5 बजे की है जब शीतला अस्पताल में काम करने वाले दो सिक्योरिटी गार्ड के बीच झगड़ा हो गया और एक गार्ड ने दूसरे गार्ड की हत्या कर दी । घटना अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरो में कैद हो गई ।
गुरुग्राम के एक अस्पताल में उस समय अचानक अफरा तफरी का माहौल हो गया जब अस्पताल के अंदर एक सिक्योरिटी गार्ड ने दूसरे सिक्योरिटी गार्ड की चाकुओं से गोद गोद कर हत्या कर दी । वारदात सुबह करीब 5 बजे गुरुग्राम के रेलवे रोड़ पर बने शीतला अस्पताल में हुई । हत्या की ये वारदात अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरो में कैद हो गई । फुटेज में साफ दिख रहा है कि आरोपी गार्ड नोविल अनवर पहले अस्पताल के बाहर से खुखरी अपनी जेब में रख कर लाया और सीढीयों पर चढने लगा जहां पर दूसरा गार्ड जुगल किशोर मौजूद था । आरोपी गार्ड ने आते ही जुगल पर ताबड़तोड़ वार करने शुरु कर दिए । अस्पताल में शोरशराबा होते देख अस्पताल की नर्स और बाकी स्टाफ में अफरातफरी मच गई । नोविल हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद हाथ में ही खून से सनी खुखरी लेकर फरार हो गय़ा ।
जानकारी के मुताबिक मृतक 24 वर्षीय सिक्योरिटी गार्ड जुगल किशोर यूपी के अलीगढ का रहने वाला था और इस अस्पताल में पिछले 6 महीने से चौकीदारी की नौकरी कर रहा था । जुगल किशोर की नाईट शिफ्ट की ड्यूटी थी । जुगल के साथ ही नोविल अनवर की सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था । दोनों के बीच रात में कुछ झगड़ा हुआ जिसके ताव में आकर नोविल ने जुगल की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी ।
आरोपी सिक्योरिटी गार्ड नोविल अनवर अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है । हत्या की जानकारी पुलिस को और मृतक के परिजनों को दी गई । घटना सुबह 5 बजे हुई लेकिन परिजनो का आरोप है कि उन्हें जुगल की मौत की खबर 8 बजे दी गई जिसको लेकर परिजन नाराजगी जता रहा है । आरोपी गार्ड के गिरफ्तार होने के बाद ही हत्या के असली वजहो का पता चल पाएगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *