Home Breaking जींद उपचुनाव में परचम लहराने के बाद जाखल नगरपालिका में भाजपा समर्थित सीमा गोयल बनी प्रधान

जींद उपचुनाव में परचम लहराने के बाद जाखल नगरपालिका में भाजपा समर्थित सीमा गोयल बनी प्रधान

0

Naval Singh, Yuva Haryana

Tohana, 2 Feb, 2019

जींद उपचुनाव में जीत का परचम लहराने के बाद भाजपा ने जाखल नगरपालिका में भी भाजपा समर्थित सीमा गोयल को प्रधान बनाया है। शनिवार को जाखल नगरपालिका के नव निर्वाचित पार्षदों के लिए शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया। इस दौरान भाजपा समर्पित उम्मीदावार सीमा गोयल को सर्वसमति से चेयरमैन व अमित कुमार चिंटू को वाईस चेयरमैन चुना गया।

13 पार्षदों की जाखल नगरपालिका के नव निर्वाचित पार्षदों का हुआ शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन नगर पालिका कार्यालय में उपमंडलाधिकारी सरजीत नैन की अध्यक्षता में हुआ। जिसमें भाजपा समर्थित 8 पार्षदों के साथ भाजपा प्रदेश अध्य्क्ष एवं टोहाना विधायक सुभाष बराला भी मौके पर उपस्थित रहे। इस दौरान सभी पार्षदों को उपमंडलाधिकारी सुरजीत सिंह नैन ने गोपनीयता की शपथ दिलवाई।

भाजपा समर्पित उम्मीदावार सीमा गोयल को सर्वसमति से चेयरमैन व अमित कुमार चिंटू को वाईस चेयरमैन चुना गया है।

उपमंडलाधिकारी सुरजीत सिंह नैन ने बताया कि जाखल नगरपालिका के नवनिर्वाचित पार्षदों का शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन रखा गया जिसमें 13 में से 8 पार्षद व टोहाना विधायक सुभाष बराला भी उपसिथत रहे। मौजूद पार्षदों को शपथ दिलवाई गई, वहीं सर्व सम्मति से  चेयरमैन व वाईस चेयरमैन का चयन भी किया गया।

नवनियुक्त प्रधान सीमा गोयल ने चेयरमैन चुने जाने के बाद बातचीत करते हुए सबसे पहले 8 पार्षदों के व प्रदेश अध्य्क्ष सुभाष बराला का आभार जताया व उनका धन्यवाद किया। सीमा ने कहा कि वे सभी पार्षदों के सहयोग से जाखल का चौमुखी विकास करेंगे।

भाजपा प्रदेश अध्य्क्ष एवं टोहाना विधायक सुभाष बराला ने कहा कि नगरपालिका चुनाव में सीमा रानी को सर्वसम्मति से चेयरमैन व अमित कुमार को वाईस चेयरमैन चुना है। नई चुनी गई टीम जाखल के विकास कार्यो में रुचि लेते हुए यहां विकास की गंगा बहाएगे। बराला ने एक साथ लोकसभा और विधानसभा चुनाव पर कहा कि दोनों चुनाव अपने तय समय पर होंगे।

 

 

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हरियाणा में ग्रुप डी के वेटिंग लिस्ट वालों को जल्द मिल सकती है नौकरी,आदेश जारी

Yuva Haryana, Chandigarh …