15 लाख रूपये की अवैध शराब जब्त, अंधेरे का फायदा उठाकर भागे तस्कर

Breaking बड़ी ख़बरें हरियाणा
Yuva Haryana
Rewari
हरियाणा पुलिस ने रेवाड़ी जिले के धारूहेड़ा में हाईवे से 15 लाख रुपये की 576 अवैध शराब से भरा ट्रक  को पकडऩे में सफलता हासिल की है । इस सम्बंध में जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस धारूहेड़ा में दिल्ली-जयपुर हाईवे से अवैध शराब से भरा ट्रक पकडा है। ट्रक में सवार आरोपी अंधेरे का लाभ उठा कर भागने में कामयाब हो गए।
पुलिस ने ट्रक से फर्जी बिल्टी भी बरामद की है। पुलिस ने ट्रक से मिले कागजात के आधार पर ट्रक मालिक के खिलाफ मामला दर्ज आगामी कार्यवाही शुरू की हैं।
उन्होंने बताया कि पुलिस को अवैध शराब से भरे उक्त ट्रक की सूचना मिली थी। इस मामले की जानकारी संज्ञान में आते ही पुलिस टीम ने ट्रक को हाईवे पर स्थित खरखडा कट के निकट ट्रक को रोकने का प्रयास किया, परंतु चालक ने ट्रक नहीं रोका। पुलिस टीम ने पीछा कर ट्रक को कुंडली-मानेसर-पलवल हाईवे के पास काबू कर लिया, परंतु उसमें सवार लोग अंधेेरे का लाभ उठा कर फरार हो गए।
पुलिस ने जांच की तो ट्रक में शराब भरी हुई थी। ट्रक से पुलिस ने जमींदार ट्रांसपोर्ट तुंबाहेडी झज्जर की बिल्टी भी बरामद की है, जिसमें ट्रक में किचन व बाथरूम का सामान भरा दिखाया गया है। जांच में पता लगा है कि यही ट्रक पहले भी दो बार अवैध शराब से भरा हुआ पकड़ा जा चुका है। 
प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस ने ट्रक से करीब 15 लाख रुपये कीमत की 576 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की है। पुलिस ने ट्रक से मिले कागजात के आधार पर गांव रतनथल निवासी ट्रक मालिक विष्णु सिंह व अन्य अज्ञात के खिलाफ आबकारी अधिनियम सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *