फतेहाबाद में बाइकर्स का वीडियो वायरल, 1 बाइक पर 7 लोग कर रहे सफर

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Ajay Mehta, Yuva Haryana

Fatehabad, 26 Dec 2018

न यो कोई स्टंटबाज है न ही कोई सर्कस के कलाकार। ये तस्वीरे भी फतेहाबाद की, जहां एक नही दो नही बल्कि 7 युवक 1 बाइक पर खतरनाक तरीके से सफर कर रहे है। इन्हें न तो अपनी जान की परवाह है और न ही अपनो की और न ही यातायात के नियमों की कोई फिक्र।

नेशनल हाईवे के पास से जब ये युवक गुजरे तो देखने वाले भी उनकी इस हरकत से दंग रह  गए। बाइक पर सवार 7 युवा बेफिक्र घूमते रहे और नियमो का मजाक उड़ाते रहे।

  1. जब इस कारनामे का वीडियो बनाने लगे तो चलती बाइक से एक युवक कूद गया जिसके बाद अब एक बाइक पर छह युवकों की वीडियो कैमरे में कैद हो गई।

जब इस संबंध में ट्रैफिक पुलिस कर्मचारियों से बात की गई तो उनका कहना था कि मीडिया के माध्य्म से उनके सामने ये मामला आया है, तस्वीरों से युवको और बाइक के मालिक की पहचान की जा रही है और शीघ्र ही कानून की मुताबिक डेंजर ड्राइविंग का चालान काट कर पोस्टल चालान उन्हें भेजा जाएगा।

चालान और जुर्माना तो ठीक, मगर सवाल ये उठता है कि जहां एक ओर ट्रैफिक पुलिस द्वारा नागरिकों को जागरूक करने के लिए समय समय पर जागरूकता शिविर लगा कर लोगो को जागरूक करते है वही ये युवक खुले आम इस प्रकार से नियमो का मजाक उड़ाकर किसी की जान जोखिम में डाल रहे है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *