स्पा की आड़ में चल रहा था सैक्स रैकेट, पुलिस ने किया पर्दाफाश

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा
Ajay Atri, Yuva Haryana
Rewari, 10 July, 2018
रेवाड़ी की पॉश ब्रास मार्केट में चल रहे स्पा सेंटर पर मंगलवार की दोपहर सुरक्षा शाखा व मॉडल टाउन थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए तीन युवती व एक ग्राहक को काबू किया है। यहां स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा है।
पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। खास बात यह है कि एसपी राजेश दुग्गल के कार्यभार संभालने के बाद 2 माह के अंदर पुलिस रेवाड़ी शहर व धारूहेड़ा में 2-2 बार कार्रवाई कर चुकी है। देह व्यापार के धंधे में शामिल दर्जनों युवती, स्पा सेंटर संचालक व ग्राहकों को काबू किया जा चुका है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि हाल ही में ब्रास मार्केट में मुम्बई केजीएन के नाम से एक स्पा सेंटर खुला है। स्पा सेंटर की संचालक मसाज की आड़ में देह व्यापार का धंधा चला रही है। सूचना के बाद सुरक्षा शाखा व मॉडल टाउन थाना पुलिस ने मिलकर स्पा पर दबिश दी और जैसे एक युवक स्पा के अंदर जाता देखा उसके कुछ  ही समय बाद टीम ने रेड कर दी तथा युवक को एक लड़की के साथ आपत्तिजनक अवस्था मे काबू कर लिया गया।
वहां से स्पा सेंटर की संचालिका नीमराणा निवासी हकीमबी, यूपी के हमीरपुर की रहने वाली युवती, एमपी के सतना निवासी युवती के अलावा ग्राहक नीमराणा निवासी दीपचंद व को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद टीम उन्हें अपने साथ लेकर मॉडल टाउन थाना पहुंची। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *