नामी होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, दो युवतियों समेत पांच लोग गिरफ्तार

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Panipat, 27 Oct, 2018

पानीपत में पुलिस ने होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया है। पुलिस ने यहां से तीन युवकों और दो युवतियों को गिरफ्तार किया है. वहीं पुलिस ने बताया कि यहां पर बड़े-बड़े घरों के लोग इस काम के लिए आया करते थे।

जानकारी के मुताबिक पानीपत के लालबत्ती पर दक्ष होटल में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की थी जिसके बाद पुलिस ने यहां से दो युवतियों, तीन युवकों और होटल संचालक को गिरफ्तार किया है।

थाना प्रभारी विक्रांत सिंह के मुताबिक होटल संचालक सनौली निवासी बालकिशन बाहर से लड़कियों को बुलाता था और बाद में शहर के रईशजादों को व्हाट्सप्प के जरिये फोटो भेजकर होटल में बुलाता था।

पुलिस अधीक्षक के आदेश पर दो टीमों का गठन किया गया था जिसके बाद होटल में एक फर्जी ग्राहक बनाकर भेजा गया और जैसे ही वह अंदर गया तो पुलिस टीम को इशारा कर दिया जिसके बाद पुलिस की टीम होटल में पहुंच गई।

इसके बाद पुलिस ने होटल में मौजूद रजिस्टर को अपने कब्जे में लेकर चैक किया तो वहां पर कुल 15 इंट्री मिली। लेकिन जब ऊपर जाकर कैबिनों में देखा तो दो युवक पंजाब के महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में मिले। वहीं दूसरे कैबिन में एक युवक एक युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *