गेस्ट हाउस में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने रेड मारकर 8 लड़कियों और 6 लड़कों को किया गिरफ्तार

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Manu Mehta, Yuva Haryana

Gurugram, 14 Dec, 2018

साइबर सिटी में जिस्मफरोशी के धंधे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। पुलिस के तमाम प्रयासों के बावजूद इस शर्मनाक धंधे से जुड़े लोग कभी स्पा सेंटर में, तो कभी गेस्ट हाउस में अपने काले कारनामे को अंजाम देते आ रहे हैं। ताजा मामला गुरुग्राम के पॉश इलाके सेक्टर 45 का है जहां कृष्णा इन गेस्ट हाउस में पुलिसिया रेड के दौरान वेश्यावृत्ति में लिप्त 14 लोगों को गिरफ्तार किया गया, जिसमें 8 लड़कियां और 6 लड़कों को आपत्तिजनक हालत में गुरुग्राम पुलिस की मेट्रो थाना पुलिस की रेड के दौरान गिरफ्तार किया गया है।

वहीं इस मामले में गुरुग्राम पुलिस के प्रवक्ता और एसीपी क्राइम शमशेर सिंह की माने तो, पुलिस को बीते काफी समय से इस गेस्ट हाउस में वेश्यावृत्ति कराए जाने की शिकायतें मिल रही थी, जिस पर पुलिस ने नकली ग्राहक बनाकर कृष्णा इन गेस्ट हाउस में कल देर रात रेड की, जहां पर आपत्तिजनक हालत में कई युवक और युवतियों को गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने कहा कि साइबर सिटी में ऐसे किसी भी गोरखधंधे को चलने नहीं दिया जाएगा। पुलिस समय-समय पर ऐसे कई स्पा सेंटर सेंटर और गेस्ट हाउस में चल रही वेश्यावृत्ति को न केवल उजागर कर चुकी है, बल्कि इसमें लिप्त लोगों को गिरफ्तार कर उनके अंजाम तक भी पहुंचा चुकी है।

आपको बता दें गुरुग्राम पुलिस ने बीते 11 महीनों में तकरीबन 100 से ज्यादा स्पा सेंटर और गेस्ट हाउस जिनमें वेश्यावृत्ति जैसा शर्मनाक कृत्य चल रहा था उसे बेनकाब कर इसमें लिप्त लोगों को जेल की सलाखों के पीछे भेजने का काम किया है। लेकिन इसके बावजूद साइबर सिटी में लगातार ऐसे मामले सामने आते रहते हैं जिन पर गुरुग्राम पुलिस की पहली नजर हर वक्त बनी हुई है।