कोलकाता में पढ़ाई करती है युवती, बहादुरगढ़ के युवक पर मामला दर्ज

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष
  • बहादुरगढ़ में शादी का झांसा देकर युवती से यौन शोषण करने का मामला

  • कोलकाता के इंस्टीट्यूट में एनआईएस की पढ़ाई करती थी युवती

  • युवती ने बहादुरगढ़ महिला पुलिस थाने में दी शिकायत

  • पुलिस ने मामले की जीरो FIR की दर्ज

Pardeep Dhankar, Yuva Haryana
Bahadurgarh, 04 Dec, 2019

बहादुरगढ़ में शादी का झांसा देकर एक युवती के साथ यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। बता दें कि युवती मध्य प्रदेश की रहने वाली है। वहीं बहादुरगढ़ के रहने वाले आरोपी ने युवती का कई बार यौन शोषण किया। जिसके बाद युवती ने बहादुरगढ़ के महिला थाने में इस संबंध में शिकायत दी वहीं युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने जीरो एफआईआर कर ली गई हैं।

पीड़िता का कहना है कि वह कोलकाता के एक इंस्टीट्यूट में एनआईएस की पढ़ाई करती थी। उसी दौरान उस इंस्टीट्यूट में पढ़ने वाले बहादुरगढ़ निवासी आरोपी के साथ उसकी जान पहचान हुई। जिसके बाद आरोपी ने पीड़िता के साथ शादी करने और उसे अच्छी नौकरी दिलवाने का झांसा देकर उसका मध्यप्रदेश और कोलकाता में कई बार यौन शोषण किया और बाद में उससे शादी करने से मना कर दिया। इस संबंध में जब पीड़िता ने आरोपी के परिवार से बात करने की कोशिश की तो आरोपी के परिजनों ने भी उसे जान से मारने की धमकी दी और चुप रहने के लिए कहा।

वहीं पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने कल ही किसी दूसरी लड़की से शादी कर ली है। आरोपी की शादी होने की सूचना मिलते ही वह बहादुरगढ़ आई, लेकिन ना तो आरोपी और ना ही उसके परिजनों से उसकी मुलाकात हो पाई। इसलिए उसने बहादुरगढ़ महिला थाने में शिकायत दी है। बहादुरगढ़ पुलिस ने इस संबंध में जीरो FIR दर्ज की है और मध्य प्रदेश पुलिस को इस मामले की जानकारी ईमेल के माध्यम से भेजी गई है। पीड़िता ने पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई है और आरोपी को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे भेजने की मांग की है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *