रणदीप भाटी गैंग का शार्प शूटर तेजेंद्र उर्फ बिट्टू पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, आधा दर्जन मामलों मे था अपराधी

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Faridabad, 11 March, 2019

फरीदाबाद के छांयसा इलाके में वारदात को अंजाम देने आए पश्चिमी यूपी के रणदीप भाटी गैंग के शार्प शूटर तेजेंद्र उर्फ बिट्टू समेत चार बदमाशों को सेक्टर-65 सीआईए टीम ने मुठभेड़ के दौरान काबू कर लिया है। पुलिस ने बदमाशों से स्कार्पियों गाड़ी और हथियार बरामद किया है।

बता दें कि शार्प शूटर तेजेंद्र अधानापट्टी तिगांव का रहना वाला है और उस पर पलवल और फरीदाबाद के थानों में आधा दर्जन से ज्यादा केस दर्ज है।

पकड़े गए बदमाशों की पहचान अधाना पट्टी तिगांव निवासी तेजेंद्र उर्फ बिट्टू, न्यू मंगोलपुरी छतरपुर मेट्रो स्टेशन दिल्ली निवासी कमल, भारत नगर दिल्ली निवासी पंकज और डबुआ कॉलोनी फरीदाबाद निवासी योगेश के रूप में हुई है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि नोएडा के रणदीप भाटी गैंग का शार्प शूटर तेजेंद्र अपनी साथियों के साथ किसी वारदात को अंजाम देने के लिए मोहना छांयसा रोड से गुजरने वाला है। शाम करीब 4 बजे, जब वह अपने अन्य साथियों के साथ गाड़ी में आता दिखाई दिया तो पुलिस ने गाड़ी को रोकने की कोशिश की। तभी बदमाशों ने पुलिस पर फायर करते हुए भागने की कोशिश की।

पुलिस ने घेराबंदी कर तेजेंद्र समेत 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसके तीन साथी भागने में कामयाब रहे।

तेजेंद्र फरीदाबाद पुलिस का वांछित अपराधी है। वह ग्रेटर नोएडा समेत पश्चिमी यूपी में सक्रिय रणदीप भाटी गैंग की शार्प शूटर है। पुलिस ने चारो को कोर्ट में पेश कर तेजेंद्र को पुलिस रिमांड पर ले लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *