पैसे देने में हुई देर, तो दुकानदार और उसके बेटे ने किया नाबालिग पर कुल्हाड़ी से हमला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Devender singh, Yuva Haryana

Kosli, 9 March, 2019

बेटी बचाओ- बेटी पढाओ खट्टर सरकार का यह दावा उस समय हवाहवाई होता नजर आया जब कोसली के नया गाँव की रहने वाली एक महिला के साथ उसके पड़ोसी दुकानदार के परिवार की दो महिलाओं ने पैसों के लेनदेन को लेकर न केवल उसे अश्लील गालियाँ दी बल्कि महिला की जमकर पिटाई तक कर डाली।

इतने पर भी जब उनका मन नहीं भरा तो अगले दिन पीड़ित महिला की 17 वर्षीय नाबालिग बेटी को दुकानदार ओर उसके बेटे ने उसके सिर मे कुल्हाडी मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया और गलत इरादे से इन दोनों ने नशे की हालत में उसके कपड़े तक फाड् दिए। पीड़िता को रेवाड़ी के ट्रामा सैन्टर में भर्ती करवाया गया है। पीड़ित युवती का पुलिस ने बयान तो लिया लेकिन अभी तक आरोपियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की।

17 वर्षीय नाबालिग पीड़िता ने अपने पड़ोसी दुकानदार और उसके बेटे – बेटी व पत्नी पर आरोप लगाते हुए बताया कि इन्होंने इस दुकानदार के कुछ पैसे देने थे जिसे चुकाने में कुछ देर हो गई तो इस दुकानदार की पत्नी ने इसकी मां को बुरी तरह पीटा और जख्मी कर दिया और उसके बाद कल शाम को जब यह अपने प्लाट पर जा रही थी तो  दुकानदार और उसके बेटे ने नशे की हालत में इसके सिर में कुल्हाड़ी मारकर घायल कर दिया। उसके बाद गलत नियत से इसके कपड़े तक फाड् दिए, लोग देखते रहे लेकिन किसी ने इसे बचाने की जहमत तक नहीं उठाई।

नाहड़ चौकी के इंचार्ज ने इस संदर्भ में बताया कि अभी तक पीड़ित पक्ष की ओर से कोई लिखित शिकायत नहीं मिली जबकि पुलिस अस्पताल में पीड़िता के बयान दर्ज कर चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *