छात्रा से मुनीम करता रहा दुष्कर्म, जब अस्पताल जांच करवाने ले गए तो हुआ बड़ा खुलासा

Breaking अनहोनी चर्चा में हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana, Kurukshetra

एक दुकानदार ने नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म किया।  उसके गर्भवती होने पर दुकानदार की करतूत का परिजनों को पता चला। मामला कुरुक्षेत्र के एक गांव का है। थाना केयूके के अंतर्गत एक गांव की महिला ने महिला थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि वह गांव के दुकानदार से राशन लेते हैं। उसके साथ नाबालिग बेटी भी कई बार दुकान पर सामान लेने जाती थी। दुकानदार उसे खाने पीने का सामान मुफ्त में दे देता था।

शिकायत में बताया कि वह सुबह दिहाड़ी-मजदूरी के लिए चली जाती थी, पीछे उसकी बेटी घर पर अकेली रहती थी। इसी का फायदा उठाते हुए आरोपित ने उसकी नाबालिग बेटी से दुष्कर्म किया। आरोपित ने 1 जुलाई 2019 से 2 फरवरी 2020 तक दुराचार किया।

नाबालिग के अनुसार आरोपी ने उसकी आपतीजनक फोटो व वीडीयो भी बना रखी है, जिससे वह उसे ब्लैकमेल करता था, साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता था। नाबालिग के गर्भवती होने का परिजनों को तब पता चला जब वे उसे उसकी एलर्जी की दवा दिलाने अस्पताल ले गए।

पुलिस के मुताबिक 40 वर्षीय आरोपी प्रवीण दिन में आढ़ती के पास मुनीम का काम करता है और शाम को घर के पास करियाना की दुकान चलाता है। वह नाबालिग पीड़ीता को खाने के सामान का लालच देकर बुलाता था और दुकान के पीछे बने बाडे में ले जाकर दुष्कर्म करता था। जिसके कारण नाबालिग करीब 6 माह की गर्भवती हो गई थी।

थाना महिला पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर आरोपित के खिलाफ छह पोक्सो एक्ट, एससी-एसटी एक्ट, जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज कर लिया है और नाबालिग के मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराए। पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है।

जांच अधिकारी एसआई परमजीत कौर के अनुसार नाबालिग के मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराए हैं। पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल कराया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *