बेखौफ बदमाश : बरवाला में व्यापारी की दुकान से उठा कर हत्या, सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई वारदात

Breaking Uncategorized अनहोनी बड़ी ख़बरें हरियाणा
Yuva Haryana
Barwala, 16 April 2018
हिसार जिले के बरवाला के नजदीकी गांव ढाणी खान बहादुर में रविवार देर रात को एक दुकानदार की अपहरण करके हत्या कर दी गई। ढाणी खान बहादुर में भले राम परचून की दुकान का काम करते थे। रात को कुछ लोग गाड़ी में आए और भले राम को उठाकर ले गए। इसके बाद वे लोग मारपीट करके उसे दुकान के बाहर ही फेंक कर चले गए। भले राम को गंभीर हालत में अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
पुलिस ने मृतक के पुत्र की शिकायत पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। मृतक के पुत्र नरेश ने बताया कि उसके पिता दुकान पर बैठे हुए थे।  तभी कुछ लोग तीन गाडियों में सवार होकर आए और उन्हें उठा कर ले गए। इसके बाद उसके पिता को मारमीट करके दुकान के बाहर चलती गाडी से फेंक कर चले गए।  मृतक के पुत्र ने बताया कि हत्या में 15 से 20 लोग शामिल है और चार लोगों के नाम सामने आए है। यह सारी वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गयी है। पुलिस सुत्रों के अनुसार शराब के धंधे को लेकर विवाद हुआ था। परिजनों की पुलिस प्रशासन से मांग है कि जल्द से जल्द हत्यारों को गिरफ्तार किया जाए।

जांच अधिकारी जसवंत  ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि भले राम को कुछ लोगों ने मारपीट करके फेंक दिया है और उसकी मौत हो चुकी है।  इस संबंध में 302 व 364 धारा के तहत  अपहरण कर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

वारदात का CCTV वीडियो देखिये >>
ये भी पढ़िये >>

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *