पंचकूला की राजनीतिक गलियों में उतरे चंद्रमोहन के लाल, साइकिल यात्रा के बहाने कार्यकर्ताओं को जोड़ रहे सिद्धार्थ बिश्नोई

Breaking Uncategorized चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष
Umang Sheoran, Yuva Haryana
Pachkula, 29 July, 2018
पूर्व उपमुख्यमंत्री चंद्रमोहन के बेटे सिद्धार्थ बिश्नोई ने की आज पंचकूला से पर्यावरण बचाओ साइकिल यात्रा की शुरूआत की है। चौधरी भजन लाल फाउंडेशन के माध्यम से सिद्धार्थ बिश्नोई ने स्वच्छ पर्यावरण साइकिल यात्रा का आगाज किया है। इस मौके पर पूर्व उपमुख्यमंत्री चन्द्रमोहन भी मौजूद रहे।
पंचकूला के जासपुर -ककराली से पर्यावरण बचाओ साईकल यात्रा की शुरुआत की गई है। इस यात्रा आगाज जासपुर में बन रहे बूचड़खाने के सामने पौधा लगाकर व जनता को सम्बोधित करके की।
यह यात्रा पहले दिन ककराली,जासपुर,नटबाल,बहबलपुर, बागवाली, बागवाला,ठरवा में जाएगी, वहीं इस रैली के जरिये लोगों को पर्यावरण के बारे में जागरुक किया जाएगा।
राजनीतिक जानकारों के मुताबिक चंद्रमोहन बिश्नोई ने अब बेटे की इंट्री राजनीतिक गलियारों में कर दी है। राजनीति के जानकारों ने बताया कि चंद्रमोहन बिश्नोई अपने बेटे सिद्धार्थ बिश्नोई को आगे लेकर आ रहे हैं।
इस मौके पर सिद्धार्थ बिश्नोई ने बताया कि दो हफ्तों में लोगों ने हजारों पेड़ लगाकर फोटो अपलोड की है और यह एक अच्छा काम है कि लोग पर्यावरण के प्रति जागरुक हो रहे हैं।
सिद्धार्थ बिश्नोई की यह यात्रा पंचकूला जिला के करीब दो सौ गांवों में जाएगी और लोगों को पर्यावरण बचाने के लिए जागरुक करेगी। इस रैली के बहाने अब 200 गांवों में जाकर कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोलने की कोशिश भी सिद्धार्थ बिश्नोई करेंगे।
इस मौके पर वरिष्ठ नेता चंद्रमोहन बिश्नोई ने कहा कि सिद्धार्थ आपका बच्चा है और इस साइकिल रैली को सफल बनाने के लिए अपना आशीर्वाद दें। उन्होने कहा कि पेड़-पौधे हम सबको लगाने जरुरी हैं।
जासपुर मीट प्लांट मामले पर बोलते हुए पूर्व  उप मुख्यमंत्री चन्द्रमोहन बिश्नोई ने कहाकि जासपुर में किसी भी कीमत पर मीट प्लांट नहीं लगने दिया जाएगा, इसके लिए चाहे खून की नदियां ही क्यों ना बहानी पड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *