सिलानी मर्डर केस में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, सोनीपत के पूर्व सरंपंच निकला आरोपी, गिरफ्तार

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Manu Mehta, Yuva Haryana

Gurugram, 3 April, 2019

साइबर सिटी गुरुग्राम की क्राइम ब्रांच टीम को 2012 में सोहना के डॉक्टर की हुई हत्या के मामले में बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। सोहना के सिलानी गांव के रहने वाला डॉक्टर महासिंह जिसका 25 लाख  रुपए की सुपारी देकर सोनीपत के पूर्व सरपंच धर्मवीर ने मौत के घाट उतरवा दिया था। उसको गिरफ्तार कर लिया गया है।

गुरुग्राम पुलिस ने इस मामले में पहले ही चार आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। इस मामले की छानबीन काफी दिनों से चल रही थी पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लग रहा था, लेकिन कुछ दिन पहले ही इस मामले में गुप्त सूचना के आधार पर पूर्व सरपंच पर नजर रखी गई ,पुलिस को सूत्रों से खबर मिली थी की सोनीपत के अहीर माजरा के पूर्व सरपंच का संबंध मृतक की पत्नी से था।

इसी आधार पर पुलिस नें इस हत्या के तार इससे जोड़के देखा तो कुछ मामला सुलझता नजर आया । पुलिस नें इस मामले में जेल में बंद चार आरोपियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया तो  आरोपियों के रिमांड के बाद खुलासा हुआ की पूर्व सरपंच धर्मवीर ने अपने अवैध संबंधों के चलते डॉक्टर महासिंह की हत्या का प्लान बनाया था।

जिसके बाद चार सुपारी किलर को  डॉक्टर सिंह की 2012 में हत्या करवा दी गई थी।  जिसमें पुलिस पहले ही चार आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। जिसका मास्टरमाइंड पूर्व सरपंच धर्मवीर को क्राइम टीम ने आज गिरफ्तार किया। उससे पूछताछ में खुलासा हुआ है कि धर्मवीर मृतक डॉक्टर महासिंह की पत्नी को पहले से ही जानता था। जिनकी  जेबीटी कोर्स के दौरान भी दोनों एक साथ थे। जिसके बाद शादी के बाद भी धर्मवीर मृतक की पत्नी से अवैध संबंध बनाए रखे हुआ था।

जिसके चलते धर्मवीर ने महासिंह की पत्नी के साथ मिलकर इस पूरी हत्या का प्लान रचा था ।  फिलहाल पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की गहनता से तफ्तीश की जा रही है अमृता सिंह जो डॉक्टर की पत्नी है उससे  भी इस बारे में पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *