सिरसा की छोरियों ने किया ऐसा बहादुरी का काम, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Suren Sawant, Yuva Haryana

Sirsa, 11-05-2018

सिरसा के गांव कंगनपुर में तीन बहनों ने ऐसी बहादुरी का काम किया है, जिसे जानकर आप भी इनकी मिसाल देंगे। जी हां, इन बहनों मे बहादुरी दिखाते हुए 2 युवकों
पीछा कर जमकर धुनाई की।

मिली जानकारी अनुसार यह घटना रात कंगनपुर गांव की है, जहां दो बदमाशों ने एक लड़की से पर्स छीन कर भाग गए। लड़की ने अपनी दो बहनों के साथ स्कूटी से उनका पीछा किया।

कुछ दूरी पर सड़क निर्माण के चलते सड़क पर मिट्टी डली हुई थी, जिस कारण बदमाशों की बाईक फंस गई और लड़कियों ने दोनों बदमाशों को दबोचा।

दोनों की धुनाई की और पुलिस को सूचित कर दिया। करीब एक घण्टे बाद पुलिस ने पहुंच कर, उन्हें अपने साथ ले गई।

बहादुर लड़की मधु ने बताया कि वह गावं कंगनपुर की रहने वाली है और जब वह अपनी दो बहनों  के साथ ऑफिस से घर जा रही थी, तो हुड्डा चौक के पास पीछे से दो बाइक सवार आए और उसका पर्स छीन कर भाग गए।

मधु ने बताया कि उन्होंने अपनी स्कूटी से उनका पीछा किया और कंगनपुर गावं से आगे उनका बाइक सड़क पर मिट्टी होने की वजह से फिसल गई । पीछा करते वे भी पहुँच गई और दोनों को भागते हुए दबोच लिया।

उन्होंने बताया कि हालाँकि उनकी स्कूटी भी मिटटी की वजह से धंस गई, फिर भी उन्होंने अपनी दोनों बहनों के साथ मिलकर दोनों बदमाशों को पकड़ लिया। उसके बाद गावं वाले पहुंच गए और उन्होंने हमारी मदद की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *