20 लाख रुपये की लूट के मास्टर माइंड को सिरसा पुलिस ने दबोचा

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Sirsa, 6 Dec, 2018

हरियाणा पुलिस ने सिरसा में स्थित भारतीय स्टेट बैंक के पास गली में हुई 20 लाख रुपये की लूट की घटना के मास्टर माइंड सुनील निवासी रंगड़ी खेड़ा को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से पांच लाख चार हजार रुपये की लूटी गई राशि भी बरामद कर ली है। इस संबंध में जानकारी देते हुए हरियाणा पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि आरोपी सुनील निवासी रगड़ी खेडा को महत्त्वपूर्ण सूचना के आधार पर सीआईए की टीम ने डवबाली क्षेत्र से गिरफ्तार किया है।

इस घटना के दो आरोपियों अभय सिह निवासी केलनियां व बलकार निवासी चैबुर्जा को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चार लाख बीस हजार रुपये की लूटी गई राशि बरामद कर चुकी है। पकड़े गए आरोपी सुनील को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान उसकी निशान देही पर बाकी लूटी गई राशि बरामद की जाएगी।

दरअसल, बीते 26 नबम्बर की दोपहर को सिरसा निवासी मुनीम अविनाश जब भारतीय स्टेट बैंक वाली गली से 20 लाख रुपये की राशि लेकर शहर की तरफ जा रहा था, तो मोटर साईकिल सवार युवकों ने मुनीम पर हमला कर उससे 20 लाख रुपये की राशि लूट ली थी और मौके से फरार हो गये थे।

इस संबंध मे अविनाश की शिकायत पर शहर थाना सिरसा में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। पुलिस अधीक्षक डॉ. अरूण सिंह ने लूट की इस वारदात को जल्द से जल्द सुलझाने के लिए सीआईए सिरसा व शहर थाना सिरसा की पुलिस टीमों का गठन किया और पुलिस टीमों ने महत्वपूर्ण सुराग जुटाते हुए घटना के मास्टर माइंड सुनील को काबू कर लिया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *