सिरसा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, करीब 22 लाख की हेरोइन के साथ तीन युवकों को किया गिरफ्तार

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा
  • सिरसा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

  • चैकिंग के दौरान 218 ग्राम की हेरोइन के साथ तीन युवकों को किया गिरफ्तार

  • सिरसा के डिंग मंण्डी व खन्ना कॉलोनी की घटना

  • युवकों को अदालत में पेश कर लिया गया रिमांड पर

Yuva Hrayana
Sirsa, 03 Dec, 2019

पुलिस महानिदेशक के द्वारा हरियाणा में तस्करों की धरपकड़ करने के लिए आदेश जारी किए गए थे । उन्हीं आदेशों की पालना करते हुए आज जिला सिरसा पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई। जिसमें पुलिस के एक विशेष अभियान के दौरान कार्रवाई करते हुए चैकिंग के दौरान तीन युवकों को करीब 22 लाख रूपए की 218 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया।

पहली घटना सीआईए स्टाफ सिरसा पुलिस ने चैकिंग के दौराम डिंग मण्डी क्षेत्र से मोटरसाइकिल पर सवार युवक को 200 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया। पकड़े गए युवक की पहचान सुखबीर पुत्र भगवानदास वासी खाबड़ा कला के रुप में हुई है ।

 

वहीं दूसरी घटना सिरसा की खन्ना कॉलोनी की है जिसमें दो युवकों को 18 ग्राम हेरोइन के साथ पकड़ा गया। पकड़े गए युवकों की पहचान विकास उर्फ विक्की पुत्र राजकुमार वासी झंडा खुर्द पंजाब व सुनील उर्फ मन्नू पुत्र रामस्वरुप वासी गोरीवाला के रुप में हुई है।

प्रवक्ता ने बताया कि सीआईए सिरसा पुलिस टीम सहायक उप निरीक्षक दीपक कुमार के नेतृत्व में गस्त व चैकिंग के दौरान डिग मण्डी क्षेत्र में मौजूद थी । इसी दौरान सामने से आ रहे मोटर साईकिल सवार युवक ने पुलिस पार्टी को देखकर वापिस मुड़कर भागने की कोशिश की तो शक होने पर युवक को काबु कर उसकी तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान युवक से  200 ग्राम हेरोइन बरामद की गई।

फिलहाल पकड़े हुए युवकों को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा । रिमांड के दौरान हेरोइन तस्करी से जुडे अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *