Home Breaking सिरसा पुलिस की बड़ी कामयाबी, लाखों रुपये की हेरोएन के साथ दो बदमाश गिरफ्तार

सिरसा पुलिस की बड़ी कामयाबी, लाखों रुपये की हेरोएन के साथ दो बदमाश गिरफ्तार

0
0Shares

Yuva Haryana

Sirsa, 06 June, 2018

जिला की स्पेशल एन्टी नारकोटिक्स सेल ने प्रवर पुलिस अधीक्षक हामिद अख्तर के कुशल नेतृत्व में कार्य करते हुए स्पेशल एन्टी नारकोटिक्स सेल इंचार्ज इंस्पेक्टर अजय कुमार की टीम ने SP साहब द्वारा चलाये जा रहे ऑपरेशन प्रबल प्रहार के तहत गश्त व चैकिंग के दौरान फिएट पुंटो कार से 555 ग्राम हेरोएन ( चिट्टा ) बरामद करके नशा तस्करों की कमर तोड़ कर रख दी है ।

पकड़े गए आरोपियों की पहचान जितेंद्र कुमार @ जीता पुत्र रामावतार निवासी मंडी आदमपुर हाल विशाल नगर सिरसा व अमन पुत्र मोहन लाल वासी थेहड़ मोहल्ला सिरसा के रूप में हुई है । पुलिस ने आरोपीयों के खिलाफ थाना डिंग में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरू कर दी है।

स्पेशल एन्टी नारकोटिक्स सेल के उप निरीक्षक धर्मवीर सिंह के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गश्त व चैकिंग के दौरान NH 9 नजदीक Ohm मौजूद थी की पुलिस पार्टी को गुप्त सूचना मिली कि एक फिएट पुंटो कार नंबर HR 51 AF 8989 में सवार 2 लड़के दिल्ली से चिट्टा लेकर सिरसा की तरफ आ रहे है ।

सूचना पाकर टीम ने मौका पर ही नाकाबंदी शुरू की इसी दौरान एक संदिग्ध काले रंग की फिएट कार डिंग की तरफ से आती दिखाई दी । शक की बिनाह पर कार को रुकने का इशारा किया तो कार चालक ने कार को वापिस घूमने की कोशिश की तो कार सड़क से नीचे उतरकर बंद हो गई ।

पुलिस पार्टी ने दोनों युवकों को कार सहित काबू करके शक की बिनाह पर कार व दोनों युवकों की तलाशी लेने कार चालक जितेन्द्र के कब्जे से 245 ग्राम व साथ बैठे लड़के के कब्जे से 310 ग्राम हेरोएन बरामद हुई । जिस पर आरोपीयों के खिलाफ मुकदमा नंबर 72 दिनांक 06.6.18 धारा 21.61.85 NDPS Act थाना डिंग दर्ज करके आगामी कारवाही अमल में लाई जा रही है ।

स्पेशल एन्टी नारकोटिक्स सेल सिरसा ने SP साहब द्वारा नशा तस्करों के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान ‘ऑपरेशन प्रबल प्रहार ‘ को पूरी तरह सार्थक सिद्ध करते हुए हेरोएन की बड़ी खेप पकड़ी है । आरोपीयों की पहचान सिरसा एरिया में नशे के सौदागरों के तौर पर की जाती है ।

इस समय पूरा जिला चिट्टे की चपेट में आया हुआ है । एन्टी नारकोटिक्स सेल द्वारा की गई इस बड़ी कारवाई की काफी सराहना की जा रही है । पकड़ी गई हेरोएन की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 20 लाख रुपये बताई जा रही है ।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

गैंगस्टर विकास दुबे का एनकाउंटर, गाड़ी पलटने के बाद भागने की कोशिश की थी

Yuva Haryana, Delhi कानपुर शूटआ…