होटल पर बहन से हुई छेड़छाड़ का विरोध करने पर कारिंदों ने लड़की के भाईयों पर किया तेजधार हथियारो से हमला

Breaking अनहोनी बड़ी ख़बरें हरियाणा

Ajay Atri, Yuva Haryana

Rewari

होटल पर बहन से छेड़छाड़ भाइयों को उस वक्त महंगा पड़ गया, जब बहन की लाज बचाने गए भाइयों पर ही होटल के कारिंदों ने तेजधार हथियारो से हमला बोल दिया और इतना मारा कि दोनों युवक बुरी तरह लहूलुहान हो गए। घायलों को तुरंत ट्रामा सेंटर पहुंचाया गया, जहां उनकी बिगड़ती हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर रोहतक पीजीआई रैफर कर दिया।

दरअसल यह घटना रेवाड़ी के अंतर्गत आने वाले दिल्ली-जयपुर हाइवे पर सँगवाड़ी गांव के पास स्थित एक होटल की है, जहां सीकर से दिल्ली जा रही राजस्थान रोडवेज की एक बस आकर रुकी। बस में सवार सीकर जिले के रहने वाले विकास और निखिल भी खाना खाने के लिए बस से उतरे, जोकि अपनी बहनों के साथ दिल्ली जा रहे थे।

आरोप है कि इनकी बहन जब होटल में टॉयलेट के लिये गई तो होटल के कारिंदों ने उसके साथ छेड़छाड़ कर दी। शोर मचाने पर जब विकास वहां पहुंचा तो कारिंदे ने बर्फ तोड़ने वाले लोहे के सूए से वॉर कर उसे लहूलुहान कर दिया। वहीं जब शोर सुनकर दूसरा भाई वहां गया तो कारिंदों ने मिलकर उसे भी बुरी तरह जख्मी कर दिया।

बहरहाल दोनों जख्मी युवक जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं। घटना के असल कारणों का खुलासा पुलिस जांच के बाद ही हो सकेगा। आपको बता दें कि ये सभी लोग राजस्थान के रहने वाले हैं और दिल्ली में रहते हैं। जबकि छेड़छाड़ पीड़िता राजस्थान स्वास्थ्य विभाग में बतौर एएनएम कार्यरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *