एसआईटी करेंगी देसूजोधा फायरिंग मामले की जांच

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

11 oct, 2019

हिसार के देसुजोधा गांव में हई पुलिस और नशा तस्करों के बीच फायरिंग को लेकर अब एसआईटी जांच करेगी। जिसमें पता लगाया जाएगा कि आखिर ऐसी क्या वजह थी जिसको लेकर ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला करना पड़ा।
मामला सिरसा के गांव देसूजोधा का है जहां नशा तस्करों को पकड़ने गई सीआईए की टीम पर जानलेवा हमाल ओर फायरिंग में बुजुर्ग जग्गा सिंह की मौत को लेकर मैजिस्ट्रेट के साथ एसआईटी की जांच कमेटी गठित की गई है इस टीम में डबवाली के डीएसपी के नेतृत्व में एसएचओ, साइबर सेल ओर जिला निरिक्षक शामिल किए गए है।
पुलिस ने नियमानुसार इस मामले की रिपोर्ट मानवाधिकार आयोग को सौंप दी है। जिसमें बताया गया है की किस तरह पंजाब पुलिस आई और कुलविंद्र को किस मामले मे उठाया ऐसा क्या हुआ की गोलियां चली इन सभी की जांच आयोग अपने स्तर पर करेगा ।

डीएसपी राजेश चेची ने बताया की एसएसपी डॉ. अरुण नेहरा ने बताया कि दोनों ओर से एक दूसरे पर आरोप लगाए जा रहे है एसआईटी जांच करेगी की गोली किस साइड से चली थी। गठित टीम यह जांच करेगी की ग्रांमीणों ने जवाबी हमला क्यों किया टीम पंजाब पुलिस व ग्रामीणो के आरोपों की जांच करे रिपोर्ट सौंपेगी। टीम के अलावा डीसी ने भी मैजिस्ट्रेट जांच बैठा दी है जिसमें डबवाली एसडीएम व नायाब तहसीलदार जांच कर रहे है। उनकी जांच पूरी होने के बाद जो रिपोर्ट मिलेगी उसी से यह साफ हो पाएगा की गोली किस तरफ से चली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *