चंडीगढ़-अंबाला हाईवे पर बड़ा हादसा, हादसे में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत

Breaking Uncategorized अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Ambala, 29 Dec, 2018

चंडीगढ़ अंबाला हाइवे पर एक परिवार की छह लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई। दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सड़क पर खड़ी उनकी खराब टवेरा गाड़ी को एक ट्राला ने टक्कर मार दी। घायलों को चंडीगढ़ पीजीआई रेफर किया गया है। छह लोगों ने मौके पर ही दम तोड दिया और एक की मौत चंडीगढ़ पीजीआइ में हो गई।

चंडीगढ़ के सेक्टर 30 के एक परिवार के लोग दो टवेरा गाडियों में वृंदावन जा रहे थे। वे चंडीगढ़ के सेक्टर 30बी के मकान नंबर 73ए के निवासी बताए जाते हैं। अंबाला के पास उनकी एक टवेरा गाड़ी खबरा हो गई। परिवार के कुछ लोग नीचे उतर कर गाड़ी को ठीक करने की कोशिश करने लगे और बाकि लोग गाड़ी में ही बैठे थे।

इसी दौरान एक ट्राला तेज गति से आया और दोनों गाडियों को टक्कर मार दी। आसपास के लोगों ने दोनों गाड़ियों में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। मृतकों की पहचान कविता कपूर आयु करीब 36 साल पत्नी राजेश कपूर, रंजना आयु करीब 18 साल पुत्री राजेश,  हर्षिता आयु करीब 9 साल पुत्री राजेश, आशा रानी आयु करीब 46 साल पत्नी गुरदीप सिंह, पीयुष आयु करीब पांच साल की मौत हो गई थी। हादसे में एक गाड़ी के चालक सुरेश कुमार की भी मौत हो गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल सुनीता, रेणुका शर्मा और पलक को प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई रेफर कर दिया गया। वहां एक की मौत हो गई।

हादसा ड्राईव ईंन-22 रिसोर्ट के पास हुआ। बताया जाता है कि पीछे से आ रहा था। ट्राले ने दोनों गाड़ियों को टक्कर मार दी और इसके बाद चालक ट्राला तेज गति से भगा कर ले गया। घायल अवस्था में नौ लोगों को अंबाला शहर के सिविल हस्पताल लाया गया। वहां  कविता कपूर, रंजना, हर्षिता, आशा रानी, पीयुष व एक टवेरा गाड़ी (नंबर  एचआर 68- 5015) के चालक सुरेश कुमार की मृत्यु हो गई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *