शादी की खुशियां मातम मेंं बदली, भात में आए छह भातियों की दर्दनाक मौत

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Keshav Dhamija, Yuva Haryana, Hansi

नारनौंद से उचाना मार्ग पर राखी शाहपुर गांव के पास एक भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसा खड़े ट्रक में इको गाड़ी के टकराने की वजह से हुआ। जिसमें 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस हादसे में 6 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए हिसार के सामान्य अस्पताल में भेजा गया हैं।

 

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे नारनौंद के डीएसपी जोगिंद्र राठी व पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतकों को गाड़ी से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए हांसी के सामान्य अस्पताल में भिजवाया गया।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे नारनौंद के डीएसपी जोगिंद्र राठी व पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतकों को गाड़ी से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए हांसी के सामान्य अस्पताल में भिजवाया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार चूली खुर्द से बारात मिलकपुर आई थी। यहां पर लड़की की शादी थी। रात को ज्यादातर बाराती चले गए थे। लेकिन सुबह कुछ बाराती बच गए थे, जिनको छोड़ने के लिए मिलकपुर से ही इको गाड़ी करके दी थी और वो चूली खुर्द छोड़ने के लिए जा रही थी।

रास्ते में राखीगढ़ी और खेड़ी चोपटा के बीच में सड़क के किनारे एक ट्रक खड़ा था और इको गाड़ी चालक को दिखाई नहीं दिया और सीधा खड़े ट्रक में जाकर गाड़ी लग गई। हादसे में चालक दिनेश सहित छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घायलों को हिसार और हांसी के अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

घायलों की पहचान रोहताश पुत्र महाबीर, श्रवण कुमार पुत्र जगदीश प्रसाद, कुलदीप पुत्र महाबीर प्रसाद, जतिन पुत्र नंदलाल, अभिषेक और विक्रम पुत्र नंदराम के रुप में हुई है।

वहीं हादसे में मृतकों की पहचान दिनेश पुत्र जोधाराम निवासी मिलकपुर जिला हिसार, सचिन पुत्र जयवीर जाति जाट गांव सिलेवाला कला थाना टिब्बी जिला हनुमानगढ़, कुलदीप पुत्र रूपराम, ओमप्रकाश पुत्र देवीलाल, सोहनलाल पुत्र मांगीलाल निवासी सिलेवाला, भूपेंद्र पुत्र भागवत निवासी तलवाड़ा जिला हनुमानगढ़ राजस्थान के रूप में हुई है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *