HC के न्यायाधीश को समारोह स्थल पर छोड़ नारारद हुई पायलट गाड़ी, 2 एएसआई समेत चार पुलिसकर्मी सस्पेंड

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana, Panipat

पुलिस प्रशासन वी.आई.पी. की सुरक्षा को लेकर कितना मुस्तैद है इसका अंदाजा पानीपत में हुई घटना से लगाया जा सकता है। बता दें कि पानीपत के एक शादी समारोह में शामिल होने आए हाईकोर्ट के न्यायाधीश को समारोह स्थल पर छोड़ पायलट गाड़ी पर तैनात पुलिस के जवान ‘फरलो’ मारने के लिए चले गए। बाद आनन-फानन में पायलट गाड़ी को मौके पर भेजा गया और न्यायाधीश महोदय को सुरक्षित रवाना हुए।

इस घटना के बाद पायलट गाड़ी पर तैनात 2 ए.एस.आई. सहित चारों पुलिस कर्मियों को सस्पेंड करते हुए विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं। पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट के एक न्यायाधीश गत 1 मार्च को पानीपत के सैक्टर-29 स्थित शाम एक शादी समारोह में भाग लेने के लिए पहुंचे थे। सुरक्षा की दृष्टि से पायलट-वन पर तैनात चालक राजेश, सिपाही कुलदीप, ए.एस.आई. दलबीर, ए.एस.आई. राजबीर को जज महोदय की सुरक्षा में लगाया गया था।

हालांकि इस मामले में जज ने भले ही कुछ नहीं कहा लेकिन पुलिस के उच्चाधिकारियों ने सख्त रुख अपनाते हुए उक्त चारों जवानों पर कार्रवाई का डंडा चला दिया। डी.एस.पी., मुख्यालय, सतीश वत्स ने कहा कि लापरवाही बरतने पर 4 पुलिस के जवान सस्पैंड किए हैं, उनके खिलाफ विभागीय जांच भी शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *