भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में लगे “भाजपा मुर्दाबाद“ के नारे

राजनीति हरियाणा

करनाल के एक निजी होटल में आयोजित जिला कार्यकारिणी की बैठक के दौरान राईस मिलर दीपक बंसल ने भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय के सामने भाजपा मुर्दाबाद के नारे लगाना शुरू कर दिया।

दीपक बंसल ने खुद को भ्रष्टाचार से पीड़ित बताकर भाजपा के खिलाफ नारेबाजी की। दीपक ने मध्यप्रदेश को देश का सबसे भ्रष्ट राज्य बताया। उसने कहा कि मध्यप्रदेश के एम.पी.सी. विभाग में 3 साल से उसके एक करोड़ रुपए फंसे हुए हैं, लेकिन बार-बार पैसे मांगने के बावजूद भी पैसे नहीं दिए जा रहे। हुआ यूं कि भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय पार्टी कार्यकर्ताओं साथ लंच कर रहे थे।

उसी समय दीपक अपने पिता के साथ वहां पहुंचा और कैलाश विजयवर्गीय को अपनी समस्या बताने लगा। कुछ देर तक विजयवर्गीय उनकी समस्या को सुनते रहे, लेकिन बीच में पार्टी के कुछ नेता अपनी बात रखने लगे। ऐसे में विजयवर्गीय ने दीपक की बातें सुनना बंद कर दिया। यह देख दीपक ने पहले तेज आवाज लगाकर सबको चुप करवाया और फिर भाजपा मुर्दाबाद के नारे लगाने लगा।

दीपक ने कहा कि विजयवर्गीय एम.पी. के बड़े नेता हैं, इसलिए इनसे दिल्ली में पहले भी दो बार मिल चुका हूं। बार- बार मिलने के बावजूद भी उसकी समस्या ही नहीं सुनी जा रही, इसलिए मजबूरन उसे नारेबाजी करनी पड़ी।