करवाचौथ के मौके पर शॉपिंग करने आई थी महिला, भरे बाजार में काटकर ले गया गहने और नकदी

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Ajay Mehta, Yuva Haryana
Fatehabad, 26 Oct, 2018

फतेहाबाद में एक बार फिर से स्नेचिंग की बड़ी वारदात सामने आई है। बाजार से में खरीददारी करने आई महिला के हाथ में रखा एक बैग अज्ञात महिला बड़ी ही चालाकी से काटकर ले गई। बैग में लाखों रुपए कीमत के गहने, नगदी के अलावा अन्य कीमती सामान था। घटना की सूचना जैसे ही मिली बाजार में सनसनी फैल गई और मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। फिलहाल पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से संदिग्ध नजर आने वाली महिलाओं को तालाश रही है।

दरअसल फतेहाबाद निवासी एक महिला करवाचौथ त्यौहार के चलते आज बाद दोपहर बाजार में खरीददारी करने आई हुई थी। महिला के अनुसार उसके हाथ में एक लिफाफा जिसमें उसे अपना हैंडबैग रखा हुआ था जिसमें गहने के अलावा नगदी तथा अन्य सामान था। बाजार में खरीददारी के दौरान किसी एक अज्ञात महिला उसके हाथ में रखे लिफाफे को ब्लेड जैसी किसी धारदार वस्तु से काटकर उसमें रखा बैग उठाकर फरार हो गई।

उसे अपने साथ हुई इस घटना का जब पता चला जब बैग के फटने से उसमें रखा कुछ और सामान नीचे गिरा। जब उसे बैग संभाला तो वहां से नदारद था साथ में उसके समीप खड़ी एक महिला भी वहां से अचानक गायब हो गई। तालाश करने पर जब उसे उस महिला का अता पता नहीं चला तो उसने पुलिस में सूचना दी। फिलहाल पुलिस बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने में लगी हुई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *