चुनावों के लिये भाजपा की खास तैयारी, संकल्प पत्र पर सोशल मीडिया का भी होगा असर

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Pradeep Dhankhar, Yuva Haryana

Bahadurgarh, 4 August 2019

हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिये तैयार हो रहे भाजपा के संकल्प पत्र पर सोशल मीडिया का भी पूरा असर रहने वाला है। संकल्प पत्र के लिये लोगों के सुझाव लेने को भाजपा ने 18 रथ तैयार करवाये हैं। जो अलग अलग विधानसभाओं में लोगों के सुझाव ले रहे हैं। कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी लोगों के सुझावों पर ही अगले पांच साल के लिये अपना संकल्प पत्र तैयार करती है। उन्होंने कहा कि इसके लिये एमएसके हरियाणा डॉट कॉम नाम से एक वैबसाईट और फेसबुक पेज भी बनाया गया है।

यही नही एमएसके अंडरस्कोर नाम से इंस्टाग्राम और टिवट्रर हैंडल भी बनाया गया है ताकि लोग सोशल मीडिया का इस्तेमाल करके भी संकल्प पत्र के लिये सुझाव दे सकें। उन्होने बताया कि 6710000028 नम्बर पर व्हाट्स्प करके भी लोग संकल्प पत्र के लिये सुझाव दे सकते हैं। बुपनिया गांव में देर शाम एक कार्यक्रम में पहुंचे धनखड़ ने कहा कि संकल्प पत्र पर सोशल मीडिया का असर तो देखने को मिलेगा ।

उन्होने कहा कि जब संकल्प पत्र तैयार हो जायेगा तो उसे सोशल मीडिया पर भी रिलीज किया जायेगा। धनखड़ ने बताया कि विधानसभा चुनावों के लिये भाजपा कार्यकर्ता तैयार है। 18 अगस्त को कालका से मुख्यमंत्री की रथयात्रा शुरू हो रही है जो 26 अगस्त को झज्जर जिले में पहुंचेगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की रथयात्रा को लेकर जिले के लोगों में जोश और उत्साह बना हुआ है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *