Home Breaking पुलिस की शर्मनाक करतूत- देश की सेवा करके लौटे जवान पर बरसाया अपना कहर

पुलिस की शर्मनाक करतूत- देश की सेवा करके लौटे जवान पर बरसाया अपना कहर

0
0Shares

Ajay Atri, Yuva Haryana

Rewari, 16 May, 2018

सुरक्षा का ढिंढोरा पीटने वाली रेवाड़ी पुलिस के दामन पर देश की सेवा करके लौटे जवान पर जुल्म ढहाने के आरोप लगे हैं।

सेना के जवान पर पुलिस ने थर्ड डिग्री टॉर्चर किया,  जिसके निशान उसके शरीर पर साफ दिखाई दे रहे हैं। पीड़ित सैनिक ने आरोपी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

बता दें कि गांव बाबड़ौली निवासी सुनील कुमार कई वर्षों से आर्मी में तैनात था। इसी साल 31 जनवरी को वो रिटायरमेंट लेकर अपने घर पहुंचा था। उसके दो भाई भी आर्मी में रहकर देश की सेवा में लगे हुए हैं।

पीड़ित सुनील ने बताया कि सोमवार की रात पत्नी के साथ उसकी मामूली कहासुनी हो गई थी। उसकी पत्नी ने अपने मायके वालों को फोन कर दिया। उसके बाद मायके पक्ष के लोग पुलिस को साथ लेकर पहुंच गए। उस समय सुनील अपने बच्चों को पढ़ा रहा था।

पुलिस ने बिना किसी पूछताछ के सीधे घर में सुनील की पिटाई शुरू कर दी। उसके बाद उसे थाने ले आई। जहां उसकी ऐसी सेवा हुई कि उसके बाद उसकी रूह कांप गई। मायके पक्ष के लोग उसे थाने में छोड़कर चले गए और रात में पुलिस ने शराब के नशे में उस पर जमकर जुल्म ढहाए।

सुनील का आरोप है कि थाने में पहले तो उसकी थप्पड़- मुक्कों से पिटाई की गई। इसके बाद उसे एक कमरे में बंद कर दिया गया। रात के समय थाने में तैनात दो ASI उसके कमरे में पहुंच गए।

पहले दोनों ने जमकर शराब पी और उसके बाद दोनों ने नीचे दबाकर लाठी- डंडों से उस पर जमकर वार किए। जब तक उसके पूरे शरीर पर निशान नहीं पड़ गए, उसे सोने नहीं दिया गया।

सुनील पूरी रात कमरे में ही तड़पता रहा और पुलिसकर्मी रात के समय चैन की नींद सो गए। सुबह जब पुलिसकर्मी उठे तो उसके शरीर पर निशान देख वो भी दंग रहे गए।

आनन- फानन में उसे कपड़े पहनाए और फिर उसे मुंह खोलने पर किसी झूठे मुकदमें में फंसाने की धमकी भी दी। बाद में उसे DSP ऑफिस ले जाकर छोड़ दिया। अब पीड़ित सुनील मदद की गुहार लगा रहा है।

 

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

PUBG के चक्कर में बेटे ने उड़ा दी पिता के जीवन भर की पूंजी, इलाज के लिए इक्कठा कर रखे थे 16 लाख रुपये

Yuva Haryana, Chandigarh ऑनलाइन गेम …