शराब के नशे में कलयुगी बेटे ने की पिता ही हत्या

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Pradeep Dhankar, Yuva Haryana

Jhajjar, 29 March, 2019

शराब के नशे में एक बेटे ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर अपने पिता की हत्या कर दी। बताया जा रहा है की बाप बेटे को शराब पीने से रोकता था और उसे ये टोका-टाकी पसंद नहीं थी। मामले की सूचना आज करीब 11 बजे पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और नागरिक अस्पताल झज्जर में पोस्टमार्टम कराके शव परिजनों को सौंप दिया। इस मामले में मृतक के भाई के बयान पर पुलिस ने मृतक के बेटे सहित तीन लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गांव मदाना  निवासी मृतक ओमप्रकाश के दो बेटे हैं। छोटा बेटा अनिल आवारा किस्म का है और शराब का आदी है। जिसके चलते ओमप्रकाश व अनिल का अक्सर झगड़ा होता था। पुलिस में दर्ज शिकायत अनुसार देर रात अनिल अपने दो अन्य दोस्तों के साथ घर आया। ये लोग शराब की बोतल लिए हुए थे और घर की छत पर चले गए। कुछ देर बाद ओमप्रकाश घर आया और उसने अपने बड़े  बेटे जोकि कुछ मंदबुद्धि है, से अनिल के बारे में पूछा। ओमप्रकाश को बताया गया की अनिल अपने दोस्तों के साथ छत पर है और वे शराब की बोतल लिए हुए हैं।

यह सुनकर ओमप्रकाश छत पर गया। पुलिस का कहना है की छत पर अनिल व ओमप्रकाश के बीच कहासुनी हुई और अनिल ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपने पिता का गला घोटकर मार दिया। मृतक के गले पर रस्सी के निशान व पैरों पर चोटों के निशान मिले हैं।

हत्या करने के बाद अनिल व उसके दो दोस्त् शव को नीचे लाए और चारपाई पर लिटाकर भाग गए। मृतक के भाई बलजीत का कहना है की सुबह करीब 10 बजे उसके भाई का मंदबुद्धि बेटा उसके घर आया और पूछने पर बताया की पिता तो अभी तक सो रहे हैं। यह सुनकर उसे हैरानी हुई और वह भाई के घर की ओर भागा। वहां जाकर देखा तो पाया की उसका भाई ओमप्रकाश मरा हुआ पड़ा था। उसने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने मौके पर आकर मामले की जांच आरम्भ कर दी। पुलिस का कहना है की मृतक के बेटे अनिल व दो उसके अन्य दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *