KBC के पहले एपिसोड में अमिताभ बच्चन के सवालों का सामना करेंगी रेवाड़ी की सोनिया यादव

Breaking चर्चा में देश बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

Rewari, 30 August, 2018

निजी चैनल पर प्रसारित होने वाले टीवी के बड़े रियेलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति में रेवाड़ी की सोनिया यादव हॉट सीट पर नजर आएंगी। खास बात यह है कि सीजन-10 के 3 सितंबर को प्रसारित होने वाले पहले ही एपिसोड में सोनिया अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देती दिखेंगी।

बता दें कि सोनिया यादव 2018 मे ही भारतीय वायुसेना में स्काइन लीडर के पद से सेवानिवृत हुई हैं और उनके पति अजय भी अमृतसर में हेलिकॉपटर पायलट तैनात हैं।

सोनिया ने बताया कि उनकी बहन अनामिका ने उन्हें कौन बनेगा करोड़पति में रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए कहा था। पहले तो वह इस बात के लिए नहीं मानी और बहन को मना कर दिया। लेकिन बहन अनामिका द्वारा बार- बार जिद करने पर उन्होंने रजिस्ट्रेशन में पूछे गए सवालों का जवाब दिया।

जिसके बाद उन्हें दिल्ली बुलाया गया। जहां आगे पहुंचने के लिए उन्हें 25 सवालों का सामना करना पड़ा। जिसे सोनिया ने बखूबी क्लीर करते हुए अगले वीडियो ऑडिशन राउंड की तरफ कदम बढ़ाया।

सभी राउंड को क्लीर करने के बाद सोनिया को मुंबई बुलाया गया और उन्होंने अमिताभ बच्चन के सवालों का सामना किया। हालांकि चैनल और निर्माताओं के साथ हुए अनुबंध के कारण सानिया ने नहीं बताया कि उन्होंने कितने सवालों का जवाब दिया और कितनी रकम जीती।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *