बहू की पिटाई करती सास का वीडियो वायरल, थाने में कहा- गलती हौगी, इबकै माफ कर दौ

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana,

Sonipat, 13 March,2019

बहू द्वारा सास की पिटाई करने के मामले तो आपने तो बहुत सुनें होंगे, लेकिन सोनीपत के गन्नौर गांव में बहू की पिटाई करती एक सास का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें सास अपनी बहू को बुरी तरह से पिटते हुए नजर आ रही है। सास ने पहले बहू के बाल खींचे और फिर कई थप्पड़ मारे। इसके बाद सास यहीं नहीं रुकी, उसने पास पलंग पर रखा डंडा उठाया और उससे बहू को मारा।

पड़ोसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद मामला महिला आयोग तक पहुंच गया। इसके बाद एसडीएम ने महिला आयोग पंचकूला, उपायुक्त और डीएसपी गन्नौर को पत्र लिखा। पुलिस ने सास और बहू को थाने बुलाकर, बहू के बयान पर सास के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। बहू ने पुलिस को कहा कि जब से उसकी शादी हुई है, तब से सास उससे बिल्कुल भी खुश नहीं है।

महिला हेल्प डेस्क इंचार्ज सीमा के मुताबिक सास के खिलाफ दहेज प्रताड़ना और मारपीट की एफआईआर दर्ज कर अदालत में पेश किया गया। जहां से उसे बेल मिल गई है।

बहू ने बताया कि अगर वह परिवार के अन्य सदस्यों के साथ बातचीत करती है तो सास उसके साथ मारपीट करती है। सास की हरकतों से परेशान होकर शादी के थोड़े समय बाद ही अलग हो गई थी। अब यह वीडियो वायरल हुआ तो सास की करतूत सब के सामने आई। कहा कि उसका भाई रुपए देकर जाता है तो सास उसके पर्स से रुपए निकाल लेती है, कहीं वह अपने घर न चली जाए।

सास ने पुलिस को बताया कि परिवार में जिनके साथ उनकी बोलचाल नहीं है उसके साथ बहू बोलती है, मना करने पर भी नहीं मानती। बार-बार समझाने पर जब बहू नहीं मानी तो उसका दिमाग खराब हो गया था, उसने गुस्से में बहू की ज्यादा पिटाई कर दी। वह अपनी गलती मान रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *