फर्नीचर व्यापारी ने जहर खाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा आत्महत्या का कारण

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana,

Sonipat, 11 March, 2019

सोनीपत के एक फर्नीचर व्यापारी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। व्यापारी ने आत्महत्या करने से पहले 8 पेज का सुसाइड नोट लिखा, जिसमें उसने फाइनेंसरों के साथ ही परिवार की एक महिला पर भी दहेज के झूठे मुकदमें में फंसाकर परेशान करने का आरोप लगाया है। व्यापारी ने पुलिस से परिवार को फाइनेसरों से बचाने की गुहार भी लगाई है।

बता दें कैलाश कालोनी निवासी ईश्वर सिंह ने जहर निगल लिया था, जिस कारण तबीयत बिगडने पर परिजन उसे  अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया।

परिजनों ने बुजुर्ग के पास से मिला आठ पेज का सुसाइड नोट पुलिस को दिया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि वह और उसका परिवार कर्ज में बुरी तरह फंस चुका है। वह कर्ज से कई गुणा ज्यादा रुपये फाइनेंसरों को दे चुका है। उसके बावजूद उससे पैसों की मांग की जाती है। फाइनेंसर उसके बेटे सुनील को भी नुकसान पहुंचा सकते हैं।

आरोप है कि कर्ज देने वाले लोग उससे जबदस्ती चेक पर साइन करवा चुके हैं, वो खतरनाक लोग हैं, रुपये न देने पर पूरे परिवार को खत्म कर देंगे। बुजुर्ग व्यापारी ने परिवार की एक महिला पर भी आरोप लगाए हैं। उसने महिला व उसके परिजनों पर झूठे दहेज के केस में फंसा कर पूरे परिवार को बर्बाद करने का आरोप लगाया। महिला के मायके वालों पर तांत्रिक क्रिया करने का भी आरोप लगाया है।

पुलिस ने मामले में व्यापारी के बेटे सुनील के बयान पर चार फाइनेंसर समेत परिवार की महिला व अन्य पर आत्महत्या को विवश करने का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *