सोनीपत में SDO की पत्नी ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या !

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Sonipat, 18 August 2019 

हरियाणा के सोनीपत में बिजली निगम के एसडीओ की पत्नी का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला । इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया है। जानकारी के अनुसार मामला सोनीपत के आनंद कॉलोनी का है। बिजली निगम खरखोदा सब डिविजन में कार्यरत एसडीओ अश्विन की पत्नी सुमन का शव संदिग्ध परिस्थिति में फंदे पर लटका मिला है।

वहीं मृतका के पिता ने बेटी की हत्या कर शव फंदे पर लटकाने का आरोप लगाया है। जींद के गांव पांडु पिंडरा निवासी मृतका के पिता जयवीर ने अपनी शिकायत देते हुए पुलिस को बताया कि उनकी बेटी की शादी 8 साल पहले हुई थी। ससुराल पक्ष उसके काले रंग को लेकर अक्सर ताने कसता था। ससुराल पक्ष के लोगों को कई बार उन्होंने समझाया लेकिन उसके बाद भी प्रताड़ना जारी रही।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बेटी के शरीर पर चोट के निशान भी थे। उनकी बेटी की हत्या कर शव फंदे पर लटकाया गया है। परिजनों का कहना है कि जब तक पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर लेती तब तक वह अपनी बेटी का शव नहीं उठाएंगे। फिलहाल पुलिस ने अभी एसडीओ पति समेत 6 लोगों के खिलाफ धारा 302, 498a, 406 और 120b के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *