सोनीपत की महिला ने लगाए पश्चिम बंगाल के IPS पर दुष्कर्म के आरोप

Breaking अनहोनी चर्चा में देश बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

Sonipat, 28 June, 2018

बड़े अफसरों के खिलाफ यौन शोषण जैसे मामले बढ़ते ही जा रहे हैं, एक के बाद एक नई खबर जानने को मिलती है।

यहां सोनीपत के गोहाना की एक महिला ने पश्चिम बंगाल के IPS के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। महिला ने उसके साथ दुष्कर्म के आरोप लगाए हैं। हरियाणा महिला आयोग से मदद मांगते हुए हुए पीड़िता ने न्याय की गुहार भी लगाई है।

महिला ने आरोप लगाया है कि पश्चिम बंगाल के IPS और एडिशनल SP ऑपरेशंस धृतिमान सरकार ने उसको शादी का झांसा देकर उससे रेप किया था।

पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया है कि धृतिमान एक बड़े पद पर तैनात है, इस कारण उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है। महिला ने इससे पहले दिल्ली में भी शिकायत देकर FIR दर्ज करवाई थी।

 क्या है पूरा मामला –

महिला ने बताया कि कुछ साल पहले धृतिमान से उसकी मुलाकात फेसबुक पर हुई थी। IPS की कोचिंग के लिए महिला दिल्ली के एक हॉस्टल में रहती थी। धृतिमान ने उसे शादी का प्रस्ताव भी दिया था, जिस पर महिला ने हां भर दी थी।

लेकिन एक दिन धृतिमान ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ रेप किया।

जब उन्होंने कोचिंग के बाद IPS की परीक्षा दी, तो धृतिमान उत्तीण हो गया और महिला असफल रही। जिसके बाद धृतिमान ने महिला को शादी के लिए ठुकरा दिया।

इस मामले में अब हरियाणा महिला आयोग ने महिला को आश्वासन दिया है कि दिल्ली में पहले ही मामला दर्ज किया जा चुका है। मामले को लेकर अब आगे की जांच जरूर की जाएगी, जिसके तहत बयान भी दर्ज हो चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *