अभय चौटाला के दोस्त से मांगी चार लाख की फिरौती, पैसे ना देने पर हत्या की धमकी

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा

Yuva Haryana
Panipat, 15 August, 2018

पानीपत में इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला के दोस्त और उनके क्लासमैट रहे डॉ. राजबीर टुर्ण से चार लाख रुपये की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि डॉ. राजबीर टुर्ण को पत्र लिखकर चार लाख रुपये मांगे गए हैं।

जानकारी के मुताबिक पानीपत में डॉ. राजबीर टुर्ण पशुपालन विभाग में एसडीओ के पद पर तैनात हैं। और उनका आवास पानीपत में सेक्टर 13-17 में है। यहां पर उनको पत्र लिखकर चार लाख रुपये मांगे गए हैं वहीं फिरौती की रकम ना देने पर उनकी और उनके बेटे की हत्या करने की धमकी दी गई है।

डॉ. राजबीर सिंह ने इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी एसपी मनबीर सिंह को दी है। शिकायत में बताया गया है कि आरोपी शख्स करनाल के सन्नी नाम से है वहीं कोरियर से यह चिट्ठी भेजी गई है।

डॉ. राजबीर सिंह ने बताया कि पत्र में लिखा गया है कि डॉ. राजबीर. तुम्हारी दवाई से उसका दो लाख रुपये का नुकसान हुआ है, अगर 15 अगस्त तक चार लाख रुपये नहीं दिये गए तो पिता और बेटे का आखिरी दिन होगा।

जानकारी के मुताबिक पत्र लिखने वाले का पता करनाल का है वहीं इसमें एक फोन नंबर भी लिखा गया था जिसपर जब संपर्क किया गया तो किसी महिला ने फोन उठाया जो कि यूपी से बोल रही थी।

वहीं पुलिस कोरियर कंपनी के ऑफिस के आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जल्द ही कार्रवाई करने का दावा किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *