साइकिल पर 22 किलोमीटर दूर गौशाला पहुंचे एसपी वसीम अकरम, गौशाला का किया निरीक्षण

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Bhagat Tewtiya, Yuva Haryana
Palwal, 28 July, 2018

नेता भले ही पुलिस अधीक्षक की कार्यशैली से खुश ना हो लेकिन जिला पुलिस अधीक्षक वसीम अकरम के काम करने का अंदाज लोगों को जमकर भा रहा हैं। आज सुबह जिला पुलिस अधीक्षक अपनी साइकिल पर सवार होकर  बगैर किसी तामझाम के पलवल जिला मुख्यालय से 22 किलोमीटर दूर टहरकी गौशाला पहुंचे जहां क्षेत्र के सरपंचो ने उनका जोरदार स्वागत किया ।

जिला पुलिस अधीक्षक वसीम अकरम ने गौशाला में जाकर गायों की देखभाल करने वाले आरोग्य गौशाला के संचालक आचार्य सुनील से जानकारी ली। उन्होंने गौशाला में बनाए जा रहे पार्कों का भी निरीक्षण किया वहीं गायों की देखभाल व प्रबंधों का भी जायजा लिया।

टहरकी के सरपंच करमचंद ,दुर्गापुर के सरपंच धर्मेंद्र तेवतिया एडवोकेट ,देहलाका  के सरपंच परमवीर, धतीर के सरपंच सोहनलाल , किशोरपुर के सरपंच पूरन लाल ,छज्जू राम सरपंच, हरवंश नंबरदार सहित अन्य लोगों ने जिला पुलिस अधीक्षक वसीम अकरम का गौशाला पहुंचने पर फूल मालाओं से स्वागत किया।

इसके बाद जिला पुलिस अधीक्षक अपनी साइकिल पर सवार होकर पलवल सोहना रोड स्थित धतीर चौकी पहुंचे जहां उन्होंने पुलिस कर्मचारियों की बैठक लेकर उन्हें दिशा निर्देश दिए ।

दुर्गापुर के सरपंच धर्मेंद्र तेवतिया एडवोकेट का कहना था कि जिला पुलिस अधीक्षक की कार्यशैली से जिले का प्रत्येक व्यक्ति खुश नजर आ रहा है। उन्होंने कहा कि जिला पुलिस अधीक्षक ने जिले की कई थाने व चौकियों पर साइकिल से पहुंचकर निरीक्षण कर यह साबित कर दिया है कि वह कानून व्यवस्था को लेकर  कितने सजग हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *