दुष्यंत चौटाला की टीम ने पकड़ी रफ्तार, टीवी डिबेट के लिए अपने प्रवक्ताओं की सूचि जारी की

Breaking बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

Delhi, Yuva Haryana

इंडियन नेशनल लोकदल में चल रही उथल पुथल के बीच सांसद दुष्यंत चौटाला की टीम ने अपना अगला दांव चल दिया है। अजय सिंह चौटाला के पैरोल पर आने से उत्साहित इस खेमे ने अब अपने प्रवक्ताओं की लिस्ट जारी कर दी है जो टीवी चैनल्स पर होने वाली डिबेट में जननायक सेवा दल के प्रतिनिधि के तौर पर शामिल होंगे और राजनीतिक विषयों पर अजय चौटाला के परिवार का पक्ष रखेंगे।

जननायक सेवा दल के राष्ट्रीय प्रवक्ता दिनेश डागर की ओर से जारी इस सूचि में शामिल सभी 8 नाम ऐसे लोगों के हैं जो कुछ समय पहले तक इनेलो प्रवक्ता के तौर पर टीवी डिबेट में नज़र आते थे। हालांकि पार्टी में दो ग्रुप बन जाने की वजह से कुछ महीनों से इन्हें टीवी डिबेट में नहीं भेजा जा रहा था।

दिनेश डागर ने युवा हरियाणा को बताया कि मौजूदा समय में इनेलो के ये सभी पूर्व प्रवक्ता टीवी डिबेट में पार्टी की तरफ से हिस्सा नहीं ले पा रहे हैं क्योंकि हाल ही में घोषित पदाधिकारियों की सूचि में इनके नाम शामिल नहीं थे। डागर का कहना है कि जल्द ही जिला स्तर पर भी प्रवक्ता नियुक्त कर दिए जाएंगे।

इनेलो के भीतर चल रही तकरार के मद्देनज़र यह देखना दिलचस्प रहेगा कि टीवी डिबेट पर जब इनेलो और जननायक सेवा दल के प्रवक्ता आमने सामने होंगे तो उनके निशाने पर एक दूसरे के नेता रहेंगे या अन्य राजनीतिक दल। आशंका है कि इनेलो के भीतर की रस्साकशी अब इस मंच पर भी दिखाई देगी।

जिन लोगों को जननायक सेवा दल की ओर से टीवी डिबेट के लिए नियुक्त किया गया है उनके नाम हैं –

दलबीर धनखड़

प्रदीप देसवाल

एडवोकेट मन्दीप बिश्नोई

अजय गुलिया

अरविंद भारद्वाज

बलराम मकड़ौली

विवेक चौधरी

दिनेश अग्रवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *