खेल मंत्री संदीप सिंह अचानक पहुंचे स्टेडियम, दो कोच मिले गैरहाजिर

Breaking खेल चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Sahab Ram, Yuva Haryana

हरियाणा के खेल एवं युवा मामले मंत्री संदीप सिंह ने सोमवार सुबह पंचकूला में तीन जगहों पर औचक निरीक्षण किया। खेल मंत्री सबसे पहले पंचकूला के ताऊ देवीलाल खेल स्टेडियम पहुंचे और वहां औचक निरीक्षण के दौरान खिलाडिय़ों और खेल प्रशिक्षकों से बातचीत की। खेल मंत्री ने इसके बाद सेक्टर 20 स्थित गुरुकुल स्कूल में चल रही टेबल टेनिस सेंटर और सेक्टर 11 के मानव मंगल स्कूल में जिम्नास्टिक सेंटर का निरिक्षण किया।

ताऊ देवीलाल खेल स्टेडियम में खेल मंत्री ने विभागीय अधिकारीयों को निर्देश दिए की प्रेक्टिस के समय सिर्फ खिलाडी ही ट्रेक का इस्तेमाल करें बाकि किसी को ट्रेक पर ना आने दिया जाए जिससे खिलाडी बेहतर तरीके से प्रेक्टिस कर सकें। इस दौरान गुरुकुल स्कूल में चल रही टेबल टेनिस नर्सरी में सिर्फ 2 और मानव मंगल स्कूल में जिम्नास्टिक नर्सरी में 6 खिलाड़ी मिले।

बिजली विभाग का जेई सस्पेंड, कष्ट निवारण समिति की बैठक में आई थी शिकायत

प्रदेश भर की खेल नर्सरियों और स्टेडियमों का औचक निरीक्षण कर वहां के हालात का जायजा लेने के क्रम में खेल मंत्री सोमवार सुबह करीब पौने सात बजे शाहबाद से पंचकूला के ताऊ देवीलाल स्टेडियम पहुंचे। खेल मंत्री के औचक निरीक्षण के दौरान फुटबाल कोच पूजा, वॉलीबाल कोच रमेश, एथेलिटिक्स कोच नसीम व वीरेंद्र और राजबीर उपस्थित मिले। इस दौरान बास्केटबाल और जूडो के कोच अनुपस्थित मिले।

हरियाणा के पांच युवकों की मौत, शिमला घूमने निकले थे पांचों

खेल मंत्री ने तीनों जगहों पर कोच और खिलाडिय़ों से बातचीत की और वहां मिल रही सुविधाओं के साथ अन्य जानकारियां भी ली। खेल मंत्री ने कहा कि उनका उद्देशय खिलाडिय़ों को अधिक से अधिक सुविधाएं उपलब्ध करवाना है ताकि खेलों में हरियाणा और आगे बढ़ सके और खिलाड़ी अधिक से अधिक मेडल जीत सकें। खेल मंत्री ने कहा कि जो कोच अपनी ड्यूटी को ईमानदारी से नहीं कर रहे हैं उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जायेगी।

हरियाणा में मौसम विभाग का बुलेटिन जारी, 26 तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *