SRS ग्रुप के चीफ अनिल सहित 4 गिरफ्तार, करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें बिजनेस शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Faridabad, 5 April, 2018

फरीदाबाद पुलिस ने SRS ग्रुप के चीफ अनिल जिंदल सहित 4 को धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया है। विनोद गर्ग मामा, नानक तायल, बिशन बंसल भी इसमें शामिल है। इन चारों पर लोगों को ज्यादा ब्याज का लालच देकर छापेमारी कर पकड़ा गया है।

इन सभी के खिलाफ शहर के थाने में 20 FIR दर्ज हुई थी। इतना ही नहीं शहर के अलग- अलग थानों में और भी कई मामले दर्ज हैं। इनके ऊपर 80 हजार लोगों से 30 हजार करोड़ का धोखा देने का केस दर्ज हुआ है।

अनिल जिंदल ने SRS कंपनी बनाकर रिटेल, सिनेमा, ज्वेलरी एवं प्रॉपर्टी सहित अनेक धंधों में बिजनेस शुरू किया था । इन सभी बिजनेस को चलाने के लिए लोगों से ब्याज के तौर पर करोड़ रुपये का निवेश करवाया गया था ।

कई सालों तक SRS  द्वारा लोगों को ब्याज दिया जाता रहा, लेकिन पिछले 2015 से बयाज नहीं दिया गया। कई साल तक पुलिस भी SRS ग्रुप के खिलाफ आने वाली शिकायतों को दबाती रही।

लेकिन पिछले दिनों जब अमिताभ ढिल्लो ने फरीदाबाद में पुलिस कमिश्नर का चार्ज लिया तो उन्होंने सबसे पहले SRS ग्रुप के खिलाफ आने वाली शिकायतों पर मुकदमे दर्ज करने शुरू कर दिए ।

पुलिस की इस कार्रवाई से घबराकर अनिल जिंदल एवं उसके सभी निदेशक फरार हो गए थे। लेकिन अब पुलिस ने अलग- अलग जगह पर छापेमारी कर इन सभी को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *