जजपा को मिला कर्मचारियों का साथ, हरियाणा राजकीय अध्यापक संघ के महासचिव जजपा में शामिल

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana,

Chandigarh, 09Mar,2019

हरियाणा कर्मचारी महासंघ से संबधित हरियाणा राजकीय अध्यापक संघ के राज्य सचिव एवं जन सेवा महासंघ के संयोजक संजीव मंदौला ने सरकारी सेवा से त्यागपत्र देकर, अपने सैकड़ों साथियों के साथ जननायक जनता पार्टी में शामिल होने की घोषणा की। चंडीगढ़ स्थित जजपा प्रदेश कार्यालय में सांसद दुष्यंत चौटाला ने पार्टी का झंडा देकर उन्हें जेजेपी परिवार का सदस्य बनाया।

संजीव मंदौला दादरी जिले के हलका बाढड़ा के निवासी है। संजीव भिवानी जिले के गांव साहलेवाला के राजकीय प्राथमिक पाठशाला में अतिथि अध्यापक की नौकरी कर रहे थे। जजपा की नीतियों से प्रभावित होकर उन्होंने जननायक जनता पार्टी में शामिल होने का फैसला लिया।

पार्टी में शामिल होने के बाद उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार से हर वर्ग के कर्मचारी परेशान हैं, लेकिन सरकार नींद में है। उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला का युवा नेतृत्व प्रदेश को विकास के रास्ते पर आगे ले जाने और कर्मचारियों के कल्याण की नीतियां लेने में सक्षम है। उनके साथ रोडवेज, बिजली, जनस्वास्थ्य, शिक्षा, स्वास्थ्य और अन्य विभागों के सैंकड़ों कर्मचारी भी मौजूद थे।

इस अवसर पर अंबाला जिला परिषद के वाइस चेयरमैन रणधीर सिंह पुनिया, नारायणगढ़ में इनेलो के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रधान असलम खान, नरवाना नगरपरिषद सदस्य अजय जांगड़ा व कई अन्य नेताओं ने जेजेपी ज्वाइन की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *