भाजपा सरकार की गलत नीतियों से प्रदेश का खज़ाना खाली: किरण चौधरी

चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Hayana

7 Oct, 2019

तोशाम से कांग्रेस उम्मीदवार पूर्व मंत्री किरण चौधरी ने कहा कि चौ. बंसीलाल के सपनों को साकार करने के लिए हरियाणा की सबसे बड़ी पंचायत विधानसभा में क्षेत्र की आवाज बुलंद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाऐगी। निर्वतमान विधानसभा कार्यकाल में भी तोशाम की आवाज जिस दमदार ढंग से उठाई गई है उसकी बदौलत सरकार चैन की नींद नहीं सो सकी। तोशाम की जनता का प्यार मिल रहा है आने वाले चुनाव में लोगों का उत्साह देखकर लगता है कि मेरी जीत पक्की है


किरण चौधरी आज तोशाम क्षेत्र के गांव टिटाणी, हेतमपुरा, लेघां भनान, शिमलीबास, मनसरवास, कैरू, धारणवास सहित डेढ़ दर्जन गांवों में ग्रामीण सभाओं को सम्बोधित किया। इस दौरान बड़ी संख्या में विपक्षी दलों के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस को समर्थन देने की घोषणा की। ग्रामीण दौरे के दौरान किरण चौधरी को लोगों का जोरदार समर्थन मिला।
उन्होंने कहा कि स्व. चौ. बंसीलाल ने अपने कार्यकाल में तोशाम में जो सपना देखा था उसे पूरा करने में मैं अपने अंतिम सांस तक कोई कसर नहीं छोडूंगी। तोशाम की जनता के आशीर्वाद से पहले भी यहां विकास किया है और आगे भी विकास के मामले में कोई कोताही नहीं होगी।


उन्होंने कहा की भाजपा सरकार की गलत नीतियों से आज प्रदेश का खाजाना खाली पड़ा हुआ है, भाजपा सरकार द्वारा पांच साल तक हरियाणा की जनता को पेट्रोल-डीजल, फसल बीमा, व विभिन्न तरह के टैक्स बढ़ाकर लूटने का काम किया गया है। और अब हालात यह है कि कर्मचारियों को तनख्वाह देने के लिए सरकार के पास पैसे नही हैं। किरण चौधरी ने कहा कि भाजपा सरकार में महंगाई आसमान छू रही है और आमजनता पूरी तरह त्रस्त है, भाजपा की गलत नीतियों की वजह से प्रदेश का किसान, गरीब, मजदूर, व्यापारी सभी वर्ग परेशान हैं, उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर हरियाणा की जनता के मायूस चेहरों पर मुस्कान लौटाई जाएगी और भाजपा सरकार द्वारा लागू किए गए तानाशाही ट्राफिक कानून को खत्म किया जाएगा।
किरण चौधरी ने कहा कि कांग्रेस के समय मैंने तोशाम में विकास की गंगा बहाई थी पर भाजपा सरकार ने तोशाम के साथ भेदभाव किया, उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर पहले से भी ज्यादा गति से तोशाम का विकास किया जाएगा, ओर तोशाम की जनता की आंखों के आंसू पोछकर जनता के चेहरे पर खुशहाली लाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *