बसताड़ा टोल के DGM का बयान, तोड़ फोड़ के लिए सांसद अश्विनी चोपड़ा जिम्मेदार

Breaking अनहोनी बड़ी ख़बरें हरियाणा

Vivek Rana, Yuva Haryana

Gharunda

करनाल के बसताड़ा टोल प्लाजा पर कल हुए हंगामे और तोड़फोड़ को लेकर भाजपा सरकार के करनाल से सांसद अश्वनी चोपड़ा विवादो में घिरते नजर आ रहे है। टोल कम्पनी के डीजीएम संजय माथुर ने सांसद की ब्यानबाजी को पूरी तरह से गैर जिम्मेदाराना करार दिया है। डीजीएम ने कहा है कि सांसद अगर समर्थन का बयान ना देते तो ये तोड़फोड़ ना होती।

दरअसल टोल टैक्स के मुद्दे पर एक के बाद एक नेता टोल फ्री करने का ब्यान दे रहे है । इसी में भाजपा सांसद अश्वनी चोपड़ा भी टोल प्लाजा पर पहुंचे थे ओर टोल अधिकारियों को कहा था कि वे  स्थानीय लोगों के लिए टोल फ्री रहने दे और जो व्यवस्था बीते साढ़े तीन वर्षों से चल रही है उसी के अनुसार टोल चलाये ।

सांसद ने कहा कि वे इस टोल के मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री गड़करी से बात करेंगे लिहाजा टोल कम्पनी इस मुलाकात के बाद ही कोई आदेश लागू करे। सोमवार को टोल पर हुई दिनदिहाड़े गुंडागर्दी ओर तोड़फोड़ के बाद टोल कंपनी के अधिकारियों ने इस पूरी घटना के पीछे नेताओ की बयानबाजी को जिम्मेवार बताया है ।

कम्पनी के मुताबिक इस घटना से उन्हें लाखो रुपये का नुकसान हुआ है क्योंकि तोड़फोड़ में उनके उपकरण नष्ट हुए, साथ ही एक घण्टे से अधिक समय तक टोल फ्री रहा । टोल पर ही इस गुंडागर्दी से कर्मचारियो में दहशत का माहौल बन चुका है । टोल अधिकारियों से मिली शिकायत व सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने सात लोगों को नामजद करते हुए साठ अन्य उपरद्रवियो के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *