कुख्यात बदमाशों की अब नहीं खैर, एसटीएफ ने तैयार किया मास्टरप्लान

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा
Suraj Duhan, Yuva Haryana
Gurugram, 23 June, 2018
हरियाणा में अपराध का खात्मा करने के लिए एसटीएफ ने टारगेट-20 बनाया हुआ है. एसटीएफ ने अगले कुछ महीनों में ही इन सभी को सलाखों के पीछे पहुंचाने का प्लान तैयार कर लिया है. जिसमें 150 सदस्य की टीम का कर रही है।
अपराध की दुनियां….दहशत…डकैती…हत्या….मारपीट…चोरी….इन सभी का खात्मा करने के लिए अब एसटीएफ ने कमर कस ली है, एसटीएफ ने हरियाणा से अपराध को खत्म करने और अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुंचाने के लिए ऐसी योजना बनाई है कि अब या तो आत्मसम्पर्ण होगा या फिर गोली के वार से अपराधी मौत के घाट उतार दिया जायेगा. लेकिन अपराधी को बक्सा नहीं जायेगा……स्पेशल टास्क फोर्स की ये योजना अब रंग भी लाने लगी है. पिछले 3 महीनों में 5 कुख्यात अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है. औऱ कुछ को एनकाउंटर में मौत के घाट उतार दिया है।

एसटीएफ की तरफ से 150 सदस्यों की टीम बनाई है जो तकनीकि तौर पर अपराध की दूनिया का खात्मा करने के लिए खाखा तैयार कर चुके है. जिसमें हरियाणा 20 कुख्यात अपराधियों की लिस्ट तैयार की गई है. अब इस लिस्ट में 15 अपराधियों की तलाश है. जिसके बाद हरियाणा में के अपारधियों के सरगनाओं का अंत होगा तो गुरुग्राम से गैंगवार का भी अंत हो जायेगा।
गुरुग्राम कौशल गैंग, संदीप की मौत के बाद उसके कुछ गुर्गे अभी भी अपराध की दूनिया में अपना नाम बनाये रखने के लिए कई वारदातों का अंजाम दे चुके है. वही एसटीएफ का पहला निशाना कौशल है जो जिसे जल्द ही सलाखों के पीछे पहुंचाकर गुरुग्राम के गैंगवार का अंत करने के लिए एसटीएफ की टीम शेर की तरह इन गुंडों को खोज रही है।
एसटीएफ के निशाने पर अब कौशल गैंगस्टर, प्रदीप काला, जोगिंद्र ग्योंग, अमित डागर, राजू बिसौदी और अंकित बादू समेत अभी भी 15 कुख्यात बदमाश की एसटीएफ को तलाश है. एसटीएफ ने साफ कर दिया है कि जल्द ये भी इनकी गिरफ्त में होंगे. वहीं ये सभी इनामी बदमाश है जो अपनी अपनी गैंग के मुख्य अभियुक्त है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *