500 और 100 रुपये के नकली नोट समेत दो युवक गिरफ्तार

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Ambala, 24 March, 2019

अंबाला करनाल से पहुंची स्पेशल टास्क फोर्स को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने 500-500 के 19 और 100-100 के 22 नोटों के अलावा प्रिंटर व स्कैनर के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। कोर्ट ने उन्हें दो दिन के रिमांड पर भेज दिया है।

जानकारी मुताबिक स्पेशल टास्क फोर्स ने शुक्रवार रात करीब 9 बजे छापा मारा था, जहां से पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। उनके कब्जे से 19 नोट 500-500 रुपये और 22 नोट 100-100 रुपए के बरामद हुए।

पकड़े गए दोनों आरोपियों की पहचान हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी सुमित शर्मा उर्फ रिक्की और आसा सिंह गार्डन में रहने वाले बलजिंद्र के तौर पर हुई है।

वहीं दूसरी ओर पुलिस की कार्यवाही पर भी शक जताया जा रहा है। पुलिस का दावा है कि आरोपितों को अंबाला-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर वाहनों की चेकिंग के दौरान पकड़ा गया। लेकिन सूत्रों का कहना है कि कि हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के मकान में जब पुलिस ने करीब 9:10 पर दस्तक दी तो इस घर में तीन आरोपी थे, लेकिन पुलिस दो को ही पकड़ पाई।

पुलिस पर तीसरे आरोपी को भगाने का आरोप लगा है।

वही एसएचओ का कहना है कि पुलिस ने आरोपियों को नाका लगाकर ही पकड़ा है। फिलहाल कोर्ट ने पकड़े गए दो आरोपियों को रिमांड पर भेज दिया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *